Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

सोनभद्र : बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत

सोनभद्र : सोनभद्र जिले के गुलालझरिया गांव में सोमवार सुबह बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार सब्जी विक्रेता की मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे ट्रेलर को चालक समेत पुलिस ने कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। 


पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। बैजनाथ के परिवार में पत्नी के अलावा तीन बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी 12 वर्ष है। वह कक्षा सात में पढ़ती है। पढ़ाई के बाद पिता के काम में हाथ बंटाती थी। उसके दो भाई-बहन छोटे हैं। पिता की मौत के बाद परिवार की जिम्मेदारी पत्नी और बड़ी बेटी पर आ गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचने पर परिजन शव से लिपट कर रो रहे थे। बच्चों के करुण क्रंदन से सबकी आंखें डबडबा गई थीं।

सब्जी खरीदने जा रहा था  मंडी

क्षेत्र के तुर्रीडीह गांव निवासी बैजनाथ (33) गांव में सब्जी बेचता था। सोमवार को सब्जी खरीदने वह बाइक से कृषि मंडी जा रहा था। गुलालझरिया गांव के पास भट्ठी मोड़ पर म्योरपुर की तरफ नल-जल योजना की पाइप लेकर आ रहे ट्रेलर ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया।

ट्रेलर के पहिए के नीचे आने से बाइक सवार बैजनाथ की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भिजवाया।

Post a Comment

0 Comments