Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

भारत और चीन में तनाव पर कुछ नहीं कर रही भाजपा - महबूबा मुफ्ती

कश्मीर  : जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने अरुणाचल प्रदेश की सीमा पर भारत और चीन के बीच चल रहे हालिया तनाव पर कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा इसे लेकर कुछ भी नहीं कर रही है। मुफ्ती ने कहा कि उन्होंने लद्दाख में हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद के बयान के अनुसार उन्होंने अरुणाचल प्रदेश की जमीन पर भी कब्जा कर लिया है पर भाजपा इस बारे में कुछ नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारे भारतीय जवानों के साथ चीन के जवान मारपीट कर रहे हैं पर उन्हें प्रतिशोध लेने की भी इजाजत नहीं है। यह बहुत ही खेदजनक स्थिति है। चीन द्वारा हमारी जमीन पर कब्जा करने का सरकार कोई जवाब नहीं दे रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार कहती तो है कि जम्मू-कश्मीर के लोग उनके अपने हैं पर फिर भी जम्मू-कश्मीर के लोगों से उनकी जमीनों को छीना जाता है, लेकिन चीन द्वारा हमारी जमीन पर कब्जे का उनके पास कोई जवाब नहीं है। जम्मू-कश्मीर में परिवारों के लिए विशिष्ट आईडी बनाने के सरकार के प्रस्ताव के बारे में मुफ्ती ने कहा कि केंद्र लोगों को अपने अधीन रखना चाहता है जिसका कारण है कि सरकार लोगों पर भरोसा नहीं करती।

Post a Comment

0 Comments