Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

एसिड अटैक से पीड़ित लड़कियों के बीच मनाया नरेश अग्रवाल ने अपना जन्मदिन

  • भाजपा महिला नेत्री सुहाना जैन ने नरेश अग्रवाल के जन्मदिन को बनाया यादगार

  • एसिड अटैक से पीड़ित यह 7 लड़कियां लखनऊ के शिरोज़ कैफे में कार्य करती है अपने परिवार का अपना जीवन यापन 

हरदोई : भाजपा के राष्ट्रीय नेता पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा है कि इंसान पर चाहे जितनी मुसीबत ही क्यों ना पड़े उसे हार नहीं माननी चाहिए बल्कि जिंदगी की जंग को संघर्ष करके जीतना ही चाहिए ।
भाजपा नेत्री श्रीमती सुहाना जैन द्वारा स्थानीय होटल महिंद्रा के सभागार में एसिड पीड़ित लड़कियों के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने उक्त उद्गार व्यक्त किए ।

श्री अग्रवाल ने कहा कि  इन विषम परिस्थितियों से जूझते हुए इन बहादुर लड़कियों ने अपने अस्तित्व को बरकरार रखने के लिए व अपने उज्जवल भविष्य के लिए  जो संघर्ष  किया है वो वह सराहनीय है ।
पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की कार्यशैली के मुक्त कंठ से सराहना करते हुए कहा कि गुंडों ,माफियाओं, बदमाशों ,अराजक तत्वों का यूपी से लगभग सफाया हो चुका है ।
श्री अग्रवाल ने कहा कि मौजूदा सरकार में एसिड अटैक की घटनाओं पर पूरी तरह से अंकुश लग चुका है । उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में महिलाएं और लड़कियां खुद को सुरक्षित महसूस कर रही हैं 

श्री अग्रवाल ने भाजपा नेत्री सुहाना जैन द्वारा आयोजित कार्यक्रम की मुक्त कंठ से सराहना करते हुए कहा कि स्वयंसेवी संस्थाओं को इस तरीके के कार्यक्रम निरंतर आयोजित करते रहना चाहिए उन्होंने कहा कि ऐसे सकारात्मक कार्यों में उनका हर तरीके से सहयोग हमेशा रहेगा।

कार्यक्रम को भाजपा नेत्री सुहाना जयंत भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती प्रेमवती ने भी संबोधित किया। उक्त कार्यक्रम में मीना टंडन कुसुम उमा विधायक प्रभास कुमार की पत्नी श्रीमती निरमा देवी श्रीमती रीना गुप्ता समेत सैकड़ों महिलाओं में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की।

Post a Comment

0 Comments