Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

नौकरी के बहाने ले गया फ्लैट पर, नशीली कोल्डड्रिंक पिला लूटी अस्मत

गुरुग्राम : नौकरी दिलाने के नाम नशीला पदार्थ देकर युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और किसी को भी घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। दिल्ली से जीरो एफआईआर आने के बाद सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

दिल्ली में रहने वाली 27 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि डीएलएफ इलाके में रहने वाले सुमन सिंह से कुछ माह पहले ही उसकी जान-पहचान हुई थी। जल्दी ही दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई, जिसके बाद युवती ने उसे बताया था कि वह नौकरी की तलाश में है। इस पर सुमन ने उसे गुरुग्राम के सहारा मॉल में नौकरी दिलाने का आश्वासन देते हुए बीते एक जून को गुरुग्राम बुला लिया। वह युवती को अपने मारुति विहार स्थित फ्लैट पर ले गया। 

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म
यहां पर आरोपी ने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। युवती के अचेत होने पर सुमन सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बना ली। होश में आने पर युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे वीडियो के जरिए ब्लैकमेल किया और जान से मारने की धमकी दी। इस पर युवती लोक लाज को देखते हुए वापस अपने घर दिल्ली चली गई। 

बाद में हिम्मत कर दी शिकायत
युवती के गुमशुम रहने पर उसके साथियों ने उसे हिम्मत दी। तब जाकर उसने दिल्ली के साकेत थाने में मामला दर्ज कराया। दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज करने के बाद उसे अगली कार्रवाई के लिए गुरुग्राम के सेक्टर-29 थाने में भेज दिया। सेक्टर-29 थाना प्रभारी ने बताया कि जीरो एफआईआर मिलने के बाद मामला दर्ज किया गया है। युवती को जल्द ही बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments