INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

गुडंबा इलाके के सरगम अपार्टमेंट के फ्लैट में दिन दहाड़े चोरी, मुकदमा दर्ज

LUCKNOW : गुडंबा इलाके के सरगम अपार्टमेंट में बुधवार दोपहर दिनदहाड़े फ्लैट का ताला तोड़कर चोराें ने लाखों का सामान साफ कर दिया।

कुर्सी रोड स्थित सरगम अपार्टमेंट में आर ब्लॉक फ्लैट-404 में निजी कंपनी के कर्मचारी आफताब अहमद रहते हैं।
उनके मुताबिक, बुधवार दोपहर करीब 12.30 बजे वह काम से रिलायंस स्टोर गए थे। एक घंटे बाद लौटे तो देखा कि फ्लैट का ताला टूटा है। चोर घर से नकदी और जेवरात चोरी कर ले गए।

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि दो युवक अपार्टमेंट में दोपहर के वक्त आए थे। गार्डों ने न तो उन्हें रोका और न ही कोई डिटेल दर्ज की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गृहप्रवेश से पहले मकान में घुसे चोर

चौक निवासी बाल मुकुंद ने पारा के पश्चिम विहार कॉलोनी में नया घर बनवाया है। 16 अप्रैल को गृह प्रवेश का कार्यक्रम है। 10 को उन्होंने नए घर में इनवर्टर लगवाए थे। बुधवार सुबह पड़ोसियों ने सूचना दी कि मकान के अंदर पानी बह रहा है और ताला भी टूटा है। पीड़ित जब पहुंचे तो देखा कि चोरों ने वायरिंग के तार, टोटियां, पंखे, इनवर्टर और अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया है।

दिल्ली से लौटे तो देखा टूटा था ताला
अलीगंज के सेक्टर जे निवासी सुनील प्रसाद 6 अप्रैल को दिल्ली गए थे। मंगलवार रात जब लौटे तो देखा कि मकान का ताला टूटा पड़ा था। चोर हजारों की नकदी और जेवरात ले गए। पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया है।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374