INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

पांच साल से शोहदा कर रहा परेशान, महिला की अश्लील फोटो बनाकर पति को भेजा, मुकदमा

पांच साल से शोहदा कर रहा परेशान, महिला की अश्लील फोटो बनाकर पति को भेजा, मुकदमा

Lucknow : अलीगंज इलाके में रहने वाली एक महिला को शोहदा पांच साल से परेशान कर रहा है। उसकी अश्लील फोटो बनाकर पति व मायकेवालों को भेज दीं।

उसे लगातार ब्लैक मेल कर रहा है। तीन साल पहले पीड़िता ने अलीगंज थाने में शिकायत की थी, लेकिन उसकी हरकतें बंद नहीं हुईं। पीड़िता ने फिर अलीगंज थाने में तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अलीगंज इलाके के एक अपार्टमेंट में महिला परिवार के साथ रहती है। पीड़िता के मुताबिक, पांच साल से सार्थक माथुर नाम का शोहदा उसे परेशान कर रहा है।

आरोपी ने उसकी फोटो एडिट कर अश्लील बनाई और उसे पति व भाई को भेज दिया। पीड़िता ने 2019 में मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन आरोपी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

पीड़िता जब बच्चे को लेने स्कूल जाती है तो वहां पहुंच जाता है। शोहदे की प्रताड़ना से पीड़िता अवसाद में चली गई। डॉक्टर की सलाह पर पीड़िता ने जिम जाना शुरू किया तो शोहदा वहां भी पहुंच गया।

आरोप है कि आरोपित उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है। विरोध पर बदनाम करने व बच्चे को जान से मारने की धमकी देता है।

डाक के जरिए भेज रहा फोटो
पीड़िता के मुताबिक, कुछ दिन पहले बाइक सवार दो युवकों ने उसका मोबाइल छीन लिया था। इसकी रिपोर्ट अलीगंज थाने में दर्ज है। मोबाइल में उसकी कुछ निजी तस्वीरें थी। जिसे आरोपी ने एडिट कर अश्लील बनाईं और डाक के जरिए, परिचितों व रिश्तेदारों को भेज रहा है। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र यादव के मुताबिक, सार्थक माथुर के खिलाफ मुताबिक मुकदमा दर्ज जांच की जा रही है।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374