INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

होटल के रूम से लाखों की डायमंड ज्वेलरी चोरी

ग्वालियर के होटल क्लार्क्स इन सुइट्स से दिल्ली की एक कंपनी के अधिकारी की पत्नी की डायमंड ज्वेलरी चोरी हो गई हैं। घटना दो दिन पहले की है। अधिकारी अपने घर जबलपुर से दिल्ली लौट रहा था। बीच में थकान होने पर वह ग्वालियर के होटल में ठहर गए। जब वह वापस दिल्ली पहुंचे तो बैग से गहनों का बैग गायब था।

लौटकर आए तो होटल में बैग नहीं मिला है। जिस फ्लोर पर रूम था वहां CCTV कैमरे भी बंद मिले हैं। अधिकारी ने मामले की शिकायत इंदरगंज थाने मे की है। पुलिस ने फिलहाल चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। चोरी गए गहने डायमंड के बताए गए हैं। जिनकी कीमत लगभग 15 से 20 लाख रुपए बताई गई है।


दिल्ली सफदरजंग निवासी अमित त्रिपाठी पुत्र आरएन त्रिपाठी टाटा कंपनी में वाइस प्रेसीडेंट हैं। 15 मार्च को उनके पिता का जबलपुर में देहांत हो गया था। वह पत्नी मंजू के साथ कार से जबलपुर गए थे। वहां पर सभी आवश्यक कार्य पूरे करने के बाद वह सड़क मार्ग से ही दिल्ली वापस लौट रहे थे। ग्वालियर पहुंचने पर उन्हें थकावट हुई तो वह होटल क्लार्क्स इन्न सुइट्स इन में ठहरे। अगले दिन सुबह नहाने के बाद उन्होंने अपना सामान लगाते समय डायमंड ज्वेलरी का छोटा बैग बेड पर रखा था, जिसे वह उठाना भूल गए।


दिल्ली पहुंचे तब बैग की याद आई, फिर लौटे


जब वह दिल्ली पहुंचे और अगले दिन सामान चेक किया तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि सामान से ज्वेलरी वाला बैग गायब था। बैग गायब देखकर वह वापस ग्वालियर आए और होटल पहुंचे। यहां पर प्रबंधन से शिकायत की और कमरे को चेक किया तो वहां से ज्वेलरी गायब थी। इसके बाद वह थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।


बंद मिला CCTV कैमरा


कंपनी के अधिकारी ने पुलिस अफसरों को बताया कि तीन मंजिल का होटल है और सिर्फ फर्स्ट फ्लोर के CCTV कैमरे बंद मिले हैं, जबकि अन्य दो फ्लोर पर CCTV चालू हंै। अब पुलिस पता लगाने में जुट गई है कि आखिर माजरा क्या है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
यह जेवर गए चोरी
पुलिस को पीड़ित ने बताया कि ज्वेलरी मेें एक नेकलेस, दो कान के टॉप्स, दो चूड़ी, दो अंगूठी चोरी हुए हैं। यह सभी जेवर डायमंड के हैं और उनकी कीमत करीब पंद्रह से बीस लाख के बीच है।


पुलिस का कहना
इस मामले में सीएसपी विजय सिंह भदौरिया का कहना है कि दंपति होटल में ठहरे थे। उन्होंने गहनों का बैग भूलने और बाद में लौटने पर नहीं मिलने की बात कही है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374