INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

फंदे से लटका मिला दरोगा का शव

अमेठी के थाना मोहनगंज में तैनात एक महिला दरोगा का शव फांसी के फंदे से लटका मिला है। विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। महिला दरोगा को आनन-फानन  सीएचसी तिलोई ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। राजधानी लखनऊ के थाना गोसाईगंज निवासी रश्मि यादव लगभग दो साल तक थाना मोहनगंज की महिला चौकी प्रभारी के पद पर तैनात रहीं।

महिला दरोगा रश्मि यादव दो बजकर बीस मिनट पर थाने से मोबाइल फोन पर बात करते हुए अपने कमरे की ओर निकल पड़ीं। थाना मोहनगंज के चौकीदार व पुलिसकर्मियों द्वारा महिला दरोगा को साढ़े तीन बजे जब बुलाया गया तो कमरे का दरवाजा नही खुला। फोन की घंटी भी बजती रही पर फोन नहीं उठा। महिला दरोगा का कमरा अंदर से बंद होने की बात सुनते ही प्रभारी निरीक्षक व अन्य स्टाप के लोगों द्वारा कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। इस दौरान  महिला दरोगा का शव फांसी के फंदे से दुपट्टा के सहारे लटकता पाया गया।
बताया जाता है कि महिला दरोगा का शव जब फांसी के फंदे से उतारा गया तो वह वर्दी में थीं। कमर में पिस्टल लगी हुई थी। स्थानीय पुलिस द्वारा महिला दरोगा रश्मि यादव को सीएचसी तिलोई ले जाया गया। जहां पर चिकित्सक डॉ. नंद कुमार ब्रजवासी ने महिला दरोगा को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि महिला दरोगा का तबादला गुरुवार को जनपद मुख्यालय के लिए हो गया था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374