INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

बहू ने लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, तो जहरीला पदार्थ खाकर की खुदकुशी

लखनऊ - अलीगंज के डंडइया निवासी सुनील कुमार पांडेय (57) ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिवारीजनों के मुताबिक, उनके खिलाफ बहू ने कुछ दिन पहले दुष्कर्म के प्रयास और प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की थी जिसकी जांच पुलिस कर रही थी। 

पुलिस इस मामले में लगातार उनसे पूछताछ कर रही थी। इसी से क्षुब्ध होकर खुदकुशी करने बात परिवारीजन कह रहे हैं। वहीं सुनील की बेटी ने अलीगंज थाने में अपनी भाभी व उसके मायके वालों के खिलाफ तहरीर दी है।

प्रभारी निरीक्षक अलीगंज धर्मेंद्र सिंह यादव के मुताबिक, मूलरूप से फर्रूखाबाद फतेहगढ़ निवासी सुनील पांडेय पीडब्ल्यूडी में लेखाधिकारी के पद पर तैनात थे। तीन महीने पहले वह लखनऊ में तबादला कराकर आए थे। डंडइया में बेटी दिव्यांशी के साथ वह किराए के मकान में रह रहे थे। भाई सुशील के मुताबिक, शुक्रवार रात 8.30 बजे सुनील ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उनकी हालत बिगड़ने पर बेटी दिव्यांशी पड़ोसियों की मदद से सुनील को अस्पताल ले गई। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बेटी दिव्यांशी के अनुसार, बड़े भाई आयुष पांडेय की मई 2021 में हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। पापा भइया को खोने के गम से उबर भी नहीं पाए थे कि भाभी ने ससुराल छोड़कर मायके चली गईं। अगस्त में भाभी ने बेटे को जन्म दिया था। इस बात का पता चलने पर सुनील पोते को देखने के लिए परेशान रहते थे। आरोप है कि बहू ने उन्हें पोते से मिलने नहीं दिया। 

इस बीच बहू ने पुलिस से ससुर पर दुष्कर्म का प्रयास करने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। इसके बाद से सुनील को पुलिस पूछताछ के लिए बुलाती थी। लगातार मानसिक प्रताड़ना झेल रहे सुनील ने इसी वजह से अपना तबादला लखनऊ करा लिया था। अलीगंज पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374