INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

मतदान से पहले मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेने पहुंचे Shivpal

hivpal Singh Yadav Meets Mulayam Singh Yadav: यूपी में आज तीसरे चरण की वोटिंग होने जा रही है, इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) के नेता शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav), सपा के वरिष्ठ नेता और अपने भाई मुलायम सिंह यादव (Mualayam Singh Yadav) का आशीर्वाद लेने इटावा निवास पहुंचे. बता दें कि शिवपाल इटावा की जसवंत नगर सीट से मैदान में हैं, जिसके लिए आज तीसरे चरण की वोटिंग होनी है. इस मौके पर शिवपाल  सिंह यादव ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि हमारी बड़ी जीत होने जा रही है. उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन 300 के करीब सीटें लाने जा रहा है. वहीं आज उन्होंने वोटिंग से पहले मंदिर जाकर प्रार्थना भी की.

बीते दिनों पहली बार चुनाव प्रचार में दिखे थे मुलायम सिंह यादव

बताते चलें कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पहली जनसभा को बीते दिनों संबोधित किया. मैनपुरी के करहल में सपा उम्मीदवार और अपने बेटे अखिलेश यादव के लिए प्रचार में उतरे मुलायम सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर हमला बोला था. मुलायम ने कहा कि सरकार अगर नौकरी नहीं दे सकती है तो कम से कम युवाओं को सुविधा दी जाए, आर्थिक मदद की जाए कि वह खुद कुछ कर सकें और आगे बढ़ सकें.

सपा संरक्षक ने कहा कि हमारी सरकार में किसानों को लाभ पहुंचाया जाए. पूर्व रक्षा मंत्री रहे मुलायम ने कहा कि किसान, नौजवान और व्यापारियों को लेकर सपा की सरकार सजग रहेगी और उनके हित में काम किया जाएगा. वहीं इस दौरान मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव और अखिलेश यादव एक साथ प्रचार करते दिखे थे.

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374