INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

अखिलेश के गढ़ में चुनावी आगाज करने आ रहे पीएम मोदी

कानपुर : चुनाव की रणभेरी बजने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र में पहली बार रैली को संबोधित करने आ रहे हैं। तीन दिनों के अंतराल में प्रधानमंत्री इस क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर दो रैली करेंगे। कोविड गाइडलाइन को देखते हुए रैली में संख्या जरूर सीमित होगी, लेकिन वर्चुअल माध्यम से पूरे क्षेत्र के लोगों को जोड़ा जाएगा।
मोदी 12 फरवरी को कन्नौज, 14 फरवरी को कानपुर देहात में रैली करेंगे। प्रधानमंत्री इन रैलियों के माध्यम से अखिलेश यादव, डिंपल यादव और शिवपाल यादव के गढ़ इटावा, कन्नौज और जसवंतनगर की सीटों पर भाजपा के लिए माहौल बनाएंगे।
जबकि बुंदेलखंड, कानपुर देहात और महानगर की जिन सीटों पर विधायकों के टिकट कटने और दावेदारों की आपसी खींचतान से समीकरण बदले हैं, उसे भी ठीक करने पर जोर रहेगा। कन्नौज सदर की सीट पिछले 10 साल से सपा के खाते में है। इसी तरह जसवंतनगर में भी भाजपा हर बार अपना खाता खोलने से रह जाती है।

इस बार भी कांग्रेस ने यहां अपना प्रत्याशी नहीं उतारा है। ऐेसे में भाजपा को यहां दाल गलाने में काफी जद्दोजहद करनी पड़ेगी। प्रधानमंत्री की रैलियों की तैयारी को लेकर प्रदेश की सह प्रभारी अन्नूपर्णा देवी 10 को शहर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी।

शहजादपुर के मैदान में होगी प्रधानमंत्री की जनसभा
कानपुर देहात के अकबरपुर पार्टी कार्यालय में बुधवार को प्रेसवार्ता कर भाजपा जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान ने बताया कि प्रधानमंत्री की जनसभा 14 फरवरी को अकबरपुर कस्बे के शहजादपुर राजकीय डिग्री कॉलेज के बगल में बने मैदान में होगी।

जिसकी तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि जनसभा में सभी बूथों से कम से कम सौ-सौ बुजुर्ग व युवा मतदाताओं समेत करीब एक लाख लोगों की भीड़ जुटने की संभावना है। ऐसे में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए भीड़ के लिए व्यवस्था की जा रही है।

वहीं शाम को जिलाध्यक्ष, वरिष्ठ नेता डॉ. सतीश शुक्ला, पूर्व राज्यमंत्री राजकुमारी कुशवाहा समेत अन्य पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। मौके पर जेसीबी व ट्रैक्टर बुलाकर मैदान को समतल बनाने का काम शुरू कराया गया है। इस दौरान बबलू कटियार, मीडिया प्रभारी विकास मिश्रा आदि मौजूद रहे।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374