INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

लड़की हूं लड़ सकती हूं...तो प्रियंका गांधी ने क्यों नहीं लड़ा चुनाव

अमेठी  : केंद्रीय महिला कल्याण मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी का कहना है कि वायनाड में बैठकर अमेठी की जनता को गाली देने वाले कांग्रेसी नेता राहुल गांधी किस मुंह से अमेठी की जनता से वोट मांगने आते हैं। कांग्रेस के ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ अभियान में सच्चाई है तो प्रियंका वाड्रा ने स्वयं चुनाव क्यों नहीं लड़ा? कांग्रेस का अध्यक्ष पद किसी सामान्य महिला को क्यों नहीं दिया जाता है? 

अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी अमेठी में चुनाव प्रचार पर आए हैं, क्या मानती हैं आप?

वायनाड में बैठकर अमेठी की जनता को गाली देने वाले राहुल गांधी चुनाव में किस मुंह से यहां की जनता से वोट मांगने आ रहे हैं। राहुल गांधी चुनावी जीव हैं जो सिर्फ चुनाव में ही दिखते हैं। मैं आनंदित हूं कि हमें प्रमाणित करने का मौका मिल जाएगा कि राहुल और प्रियंका के आने से अमेठी में कांग्रेस हारती है।

आपने अब तक सभी चरणों में प्रचार किया है, भाजपा की स्थिति कैसी है?
मैं हर्ष के साथ कह रही हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास के मुद्दे पर भाजपा को जनता का स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है। भाजपा की स्थिति बहुत अच्छी है, चार चरणों में भाजपा बहुमत की ओर बढ़ गई है। पार्टी अपना 300 प्लस का लक्ष्य पूरा करेगी।

चुनाव में विकास की जगह हिंदुत्व, तमंचावादी, आतंकवादी जैसे मुद्दे क्यों लाए जा रहे हैं?
यह सत्य है, इसे झुठला नहीं सकते हैं कि अखिलेश यादव की फोटो ऐसे लोगों के साथ मिली है जिनपर आतंकी संगठनों से संबंध के आरोप हैं। क्या यह राजनीतिक मुद्दा नहीं होना चाहिए कि एक राजनेता ऐसे लोगों के साथ बेखौफ घूम रहा है? अखिलेश उस प्रशासन पर एतराज कर रहे हैं जो माफिया की संपत्ति पर बुलडोजर चलाना चाहता है। जिन्हें आतंकवाद मुद्दा नहीं लगता है, तो उन्हें ऐसे परिवारों से मिलना चाहिए जिन्होंने आतंकी घटनाओं में अपने परिवार के सदस्यों को खोया है।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374