INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

बाथरूम में नहा रही थी महिला, बेटी ने चुपके से वीडियो लाइव कर दिया : INA NEWS TV

DESK : मोबाइल और सोशल मीडिया की दुनिया में तमाम ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जब लोगों को गलतियों पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ जाता है। हाल ही में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जब एक महिला अपने बाथरूम में नहा रही थी ठीक इसी दौरान उसकी छोटी बच्ची ने ऐसी हरकत कर दी कि वह शर्मसार हो गई। बच्ची ने अपनी ही मां का वीडियो सोशल मीडिया लाइव कर दिया और महिला को पता भी नहीं चल पाया। महिला जब बाथरूम से बाहर निकली और उसने इंस्टाग्राम देखा तो उसके होश उड़ गए।

दरअसल, यह मामला अमेरिका के एक शहर का है। 'डेली स्टार' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला ने यह कहानी खुद सोशल मीडिया स्पेस में लोगों को बताई है। महिला का कहना है कि यह घटना उसके साथ तब हुई जब वह बाथरूम में नहा रही थी। इस दौरान उन्हें पता नहीं चल पाया कि उनकी छोटी बच्ची क्या कर रही है। हालांकि उनको यह जरूर लगा कि बच्ची उनके आसपास ही है।

इसी बीच बच्ची ने महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट को खोला और लाइव कर दिया और वह बाथरूम में महिला को रिकॉर्ड करने लगी। महिला को पता नहीं चल पाया कि वह लाइव हो चुकी है। जब वह नहाकर बाथरूम से बाहर आई तो उसने मोबाइल उठाया। जब उसने नॉटिफिकेशन देखा तो उसके होश उड़ गए, वह समझ गई कि इंस्टाग्राम लाइव हो गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं