INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

अपने संसदीय क्षेत्र में पांच घंटे रहेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

DESK : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह साढ़े 10 बजे वाराणसी पहुंचेगे। वो काशी प्रवास के दौरान पांच घंटे का समय बिताएंगे। इस दौरान उनके नाश्ते का मेन्यू भी तैयार किया गया है। इसमें प्रधानमंत्री मौसमी व तरबूज जूस, नारियल पानी और पुरवा की लस्सी लेंगे।

इसके अलावा दही पापड़ी और आलू टिक्की चाट खाएंगे। वहीं नाश्ते में मसाला, अदरक और तुलसी चाय, हॉट काफी, साथ में ओट्स के बिस्किट, डार्क फैंटसी, ब्रिटेनिया मारीगोल्ड, कलमी वाड़ा चाट, क्रिस्पी पालक पत्ता दही चाट, वेज सैंडविच, वेजिटेबल कटलेट, पनीर पकौड़ा, ग्रीन चटनी, पोहा, उपमा तैयार किया जाएगा।

गुलाब की पंखुड़ियों से अपने सांसद का स्वागत करेगी जनता 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर भाजपा ने भव्य स्वागत की तैयारी पूरी कर ली है। बीएचयू के आईटी ग्राउंड पर पीएम मोदी की होने वाली जनसभा को लेकर प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने सभा स्थल का दौरा किया। साथ ही व्यवस्था में लगे कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि काशी की गरिमा के अनुरूप पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। चूंकि कोरोना महामारी अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है, ऐसे में प्रोटोकॉल का पालन कर सभा को सफल बनाना है। महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि कार्यकर्ता पलकें बिछाकर अपने सांसद का इंतजार कर रहे हैं। यात्रा मार्ग पर काशी की जनता एवं भाजपा कार्यकर्ता गुलाब की पंखुड़ियों से उनका स्वागत करेंगे। 

आने वाली पीढ़ियों की नींव मजबूत करने आ रहा हूं काशी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार शाम को अपने ट्विटर हैंडल पर बनारस की 15 सौ करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं की फोटो साझा की। पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि काशी के लिए हमारा दृष्टिकोण आने वाली पीढ़ियों के लिए गुणवत्तापूर्ण बुनियादी ढांचे का निर्माण करेगा। इसी भावना से जलजीवन मिशन के तहत ग्रामीण परियोजनाओं और करखियांव में आम के साथ-साथ सब्जी एकीकृत पैकेज हाउस की आधारशिला रखेंगे। 

दूसरा ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि काशी में रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर का उद्घाटन करते हुए खुशी होगी। जापानी सहायता से निर्मित यह अत्याधुनिक केंद्र वाराणसी को सम्मेलनों के लिए आकर्षक गंतव्य बना देगा और इस प्रकार शहर में पर्यटकों और व्यापारियों को आकर्षित करेगा। शाम पांच बजकर 13 मिनट पर पीएम ने विभिन्न परियोजनाओं के बारे में ट्वीट करके जानकारी साझा की। 


No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374