INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

एंबुलेंस में शराब की पेटियां भरकर कर रहे थे तस्करी

एटा - जिस एंबुलेंस को देखते ही लोग रास्ता छोड़कर साइड में हो जाते है, उसी एंबुलेंस का इस्तेमाल आजकल उत्तर प्रदेश में शराब तस्करी के लिए किया जा रहा है।

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में पकड़ में यहां है। यहां एंबुलेंस से शराब की तस्करी कर रहे माफिया को पुलिस ने पकड़ने में सफलता पाई है। शराब माफिया हरियाणा से सस्ती दर पर शराब लेकर उत्तर प्रदेश में बेचते थे। पुलिस ने एंबुलेंस में भरी 50 पेटी शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ में और भी कई राज उगलवाए हैं। 

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया है कि कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक इंद्रेशपाल सिंह और जिला स्वॉट टीम को चेकिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि मध्य प्रदेश के नंबर की प्राइवेट एंबुलेंस बाईपास, जीटी रोड विरामपुर के पास से गुजरने वाली है, इसमें तस्करी के लिए शराब ले जाई जा रही है। सूचना पर टीमें अलर्ट हो गईं और सघन चेकिंग शुरू कर दी। 

शराब भरकर ला रही एंबुलेंस को रोक कर तलाशी ली गई तो उसमें एक व्यक्ति मरीज की स्ट्रेचर पर लेटा था, इसके नीचे केबिन में 50 पेटियों में अंग्रेजी शराब भरी हुई थी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो बताया कि वह हरियाणा व अन्य प्रांतों से अवैध रूप से शराब लाकर उत्तर प्रदेश के जिलों में बेचते थे। एक फेर पर उन्हें करीब 30 हजार रुपये का फायदा हो जाता है साथ ही बतौर इनाम चालक को पांच हजार रुपये भी मिल जाते हैं। एंबुलेंस पर बिरला हॉस्पिटल ग्वालियर का स्टीकर लगा हुआ था।

INA NEWS DESK

कोई टिप्पणी नहीं