INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आज दिनभर की बड़ीं खबरें - INA NEWS : 22 FEB 2021

UDAY SINGH YADAV, NEWS EDITOR - :

UP Budget 2021-22: योगी सरकार आज पेश करेगी इतिहास का सबसे बड़ा बजट, हर वर्ग की बढ़ीं उम्मीदें

वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना सोमवार को योगी सरकार का पांचवां बजट पेश करेंगे। अगले वर्ष विधानसभा चुनाव से पहले किसानों, युवाओं, महिलाओं व श्रमिकों के साथ सभी वर्गों को साधने का यह आखिरी मौका होगा।

पुडुचेरी: नारायणसामी का शक्ति परीक्षण आज

पुडुचेरी में मुख्यमंत्री वी नारायणसामी को बहुमत साबित करने से ठीक पहले बड़ा झटका लगा है। रविवार को कांग्रेस के एक और डीएमके के एक विधायक ने इस्तीफा दे दिया। इसके बाद कांग्रेस-डीएमके के गठबंधन वाली सरकार के लिए बहुमत साबित करना मुश्किल दिख रहा है।

मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र आज से होगा शुरू

मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र सोमवार से शुरू होगा। पहले दिन मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण के अलावा प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव होगा।

दिल्ली-एनसीआरः आज से चलेंगी लोकल ट्रेनें

कोरोना काल में बंद हुईं लोकल ट्रेनों का संचालन 11 माह बाद आज से शुरू हो जाएगा। दिल्ली-गाजियाबाद रूट पर भी पांच ट्रेनों का संचालन होगा। इनमें से दो ट्रेनें दिल्ली और पलवल से गाजियाबाद तक चलेंगी।

दिल्लीः बदलाव के साथ मौसम खुशनुमा, आज से बढ़ेगा तापमान

मौसम में लगातार बदलाव जारी है। अब धीरे-धीरे गर्मी का एहसास बढ़ रहा है और सर्दी विदाई ले रही है। रविवार का दिन भी खुशनुमा रहा और लोगों ने पर्यटन स्थलों का रुख कर मौसम का आनंद लिया। सोमवार से सूर्यदेव तेवर कड़े करने जा रहे हैं। इससे दोपहर में तपिश तेज होने के साथ-साथ न्यूनतम तापमान में भी वृद्धि होगी। 

पीएम मोदी आज करेंगे असम-बंगाल का दौरा, दोनों चुनावी राज्यों में जनता को देंगे सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एक बार फिर चुनावी राज्यों असम और बंगाल के दौरे पर निकलेंगे। अपने इस दौरे में प्रधानमंत्री दोनों राज्यों को कई अहम योजनाओं की सौगात भी देंगे।


INA NEWS DESK

कोई टिप्पणी नहीं