INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

FIROZABAD - घरेलू विवाद में अपनी पत्नी को गोली मार कर हत्या कर दी INA NEWS

 रिपोर्ट -  श्रीकृष्णा संवाददाता फिरोजाबाद 

फिरोजाबाद-थाना शिकोहाबाद के क्षेत्र मैनपुरी चौराहा स्थित सिद्धार्थ नगर एन्क्लेव 1458 बैंकर कालोनी रमेश नगर के पास में एक व्यक्ति ने किसी बात पर हुये विवाद में अपनी पत्नी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मौके से दरवाजा बंद कर अपने पहली पत्नी के बेटे संग फरार हो गया। उक्त जानकारी मृतका के बेटे ने मीडिया को दी। वहीं मौके पर एसएसपी अजय कुमार थाना पुलिस संग पहुंचे और घटना को लेकर जानकारी की। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया गया है।


बताते चलें कि थाना शिकोहाबाद क्षेत्र सिद्धार्थ नगर एन्क्लेव 1458 बैंकर कालोनी रमेश नगर के पास निवासी आशाराम ने अपनी ही दूसरी पत्नी विनीता को घर पर किसी बात पर विवाद बढ़ने पर बीती देर रात्रि गोली मार दी और दरवाजा बंद कर भाग गया। उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतका के बेटे अंकित द्वारा बताया गया कि घटना के दौरान उनके साथ भाई अर्थात पहली पत्नी से पैदा हुआ बेटा भी था। छोटी मोटी बात होती रहती थी बीते दिन उसके पापा ने भैया को बुला लिया और उसके ऊपर हमला हुआ वह जैसे तैसे बचा बाहर भाग गया तो उसकी मां को मार दिया। फिलहाल एसएसपी अजय कुमार थाना पुलिस संग मौके पर पहुंचे और घटना के हर पहलू को लेकर पूछताछ व जांच की,


उन्होंने मीडिया को बताया कि ये प्रकरण थाना शिकोहाबाद का है पुलिस को सूचना मिली कि एक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी और उसको दरवाजा बंद कर भाग गया। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। व्यक्ति के पुत्र अंकित के द्वारा जो जानकारी मिली उसके अनुसार उसके पिता आशाराम ने अपनी ही दूसरी पत्नी को किसी बात पर विवाद हुआ उसमें गोली मार कर मृत्यु कारित कर दी और मौके से फरार हो गया। फरार के साथ उनका एक बेटा भी है जो पहली पत्नी से पैदा हुआ था ये दोनों फरार है। शव को पोस्टमार्टम को लिये भिजवा दिया गया है तहरीर प्राप्त की जा रही है किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा, जल्द से जल्द गिरफ्तारी करके कार्यवाही पूर्ण की जाये।


No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374