INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

मूवी बफ्स को लुभाने के लिए तैयार फीनिक्स यूनाइटेड बरेली

साईं-फाई एक्शन-थ्रिलर टेनेट की रिलीज़ से सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या बढ़ने की उम्मीद

बरेली, 4 दिसंबर 2020 : फीनिक्स यूनाइटेड इस दिसंबर में तीन बड़े रिलीज के साथ अपने फिल्म प्रेमियों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। साल की बहुप्रतीक्षित क्रिस्टोफर नोलन की ब्लॉकबस्टर फिल्म, टेनेट, 4 दिसंबर को रिलीज़ को रिलीज हुई, जिसके बाद 25 दिसंबर को वंडर वुमन रिलीज़ होगी।


इस अवसर पर फीनिक्स यूनाइटेड के सेंटर डायरेक्टर श्री संजीव सरीन ने अपने विचारों को साझा करते हुए कहा, “टेनेट जैसी बड़ी फिल्मों की रिलीज़ से हम काफी उत्सुक है, इस मूवी को देखने के लिए सिनेमा दर्शकों की संख्या में इजाफा होगा और मॉल्स में पहली जैसी बढ़ी हुई चहलपहल देखने को मिलेगी। इस मूवी के बहाने एक लम्बे विराम के बाद हमारे शॉपर्स को भी घर के बहार एक बेहतरीन अनुभव मिकेगा, जो कही ना कही अभी तक अपने घरों की सीमाओं में सिमटें ऑनलाइन कंटेंट का ही सीमित आनंद उठा रहे थे। साईं-फाई एक्शन-थ्रिलर फिल्म से सिनेमाघरों में फिर से वही चहल पहल लौट आने की उम्मीद हैं।”

श्री सरीन आगे बतातें हैं कि, “सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा निर्धारित सिनेमा संचालन प्रक्रियाओं के साथ तालमेल रखते हुए, फीनिक्स यूनाइटेड अपनी #SafetyFirst की नीति के तहत सख्त सुरक्षा उपायों का पालन कर रहा है। 

प्रत्येक शो के बाद सभी ऑडियंस को यूएलवी स्वच्छता प्रणाली के माध्यम से सैनिटाइज किया जाता है और सभी कर्मचारी उचित रूप से पीपीई किट पहनकर ही  सेवायें प्रदान करेंगे। कोविड संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रत्येक स्पर्श बिंदु रोगाणुरोधी फिल्म से लैस है। हम परिसर में पेपरलेस टिकटिंग और बिलिंग सुनिश्चित कर रहे हैं ताकि न्यूनतम संपर्क हो और क्यूआर आधारित फ़ूड ऑर्डर्स और टिकट ऑर्डरिंग का उपयोग कर रहे हैं।"

1 टिप्पणी: