INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

सुशांत केस में वरुण धवन ने की CBI जांच की मांग

 INA NEWS DESK

सुशांत केस में सीबीआई जांच को लेकर सपोर्ट दिखाने के बाद लोग वरुण धवन की वाहवाही करने के बजाय उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है क‍ि वरुण धवन सड़क 2 का ट्रेलर देख कर डर गए हैं.


सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक कई सेलेब्स ने सीबीआई जांच की मांग की है. वरुण धवन ने भी सुशांत केस में सीबीआई जांच के लिए अपना सपोर्ट दिखाया. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट कर कर सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई की जांच के लिए अपना समर्थन दिया. लेक‍िन लगता है उनका यह पोस्ट लोगों को पसंद नहीं आया. यूजर्स ने उल्टा उन्हें यह कहते हुए ट्रोल कर दिया क‍ि वे अपनी अपकमिंग मूवी के लिए झूठी सहानुभूमि इकट्ठा करना चाहते हैं.

यूजर्स ने कहा कि आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी सड़क 2 के ट्रेलर को इतने डिस्लाइक्स मिलने के बाद वरुण धवन डर गया है. अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म कूली नंबर 1 को इस हाल से बचाना चाहते हैं और इसल‍िए सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच को सपोर्ट करने का दिखावा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'भाई बड़ी जल्दी आ गया, सड़क 2 के हाल

देखकर के डर गए, भाई ये तो स्टार्ट है, बॉलीवुड की तो अब लंका लगनी है'. एक यूजर ने लिखा- 'शेम ऑन यू वरुण धवन, जब सड़क 2 का ट्रेलर सबसे ज्यादा डिस्लाईक वीड‍ियो हुआ तब ये आए हैं'.


कोई टिप्पणी नहीं