Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

गृहमंत्री अमित शाह थकान और सिरदर्द के चलते देर रात एम्स में भर्ती

INA NEWS DESK

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कल रात 2 बजे थकान, सिरदर्द के चलते एम्स में भर्ती कराया गया। उनका इलाज ओल्ड प्राइवेट वार्ड में चल रहा है। बताया जा रहा है कि उन्हें हल्का बुखार भी है। एम्स के निदेशक डॉक्टर गुलेरिया की देखरेख में अन्य चिकित्सकों की टीम उनका इलाज कर रही है। बीते दिनों उन्हें कोरोना की शिकायत के चलते गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती कराया गया था।




एम्स की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि गृहमंत्री अमित शाह बीते तीन-चार दिनों से थकान और शरीर में दर्द और सांस लेने में कुछ तकलीफ का अनुभव कर रहे थे। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

वह एम्स में कोरोना के बाद होने वाली समस्याओं की देखरेख (पोस्ट कोविड केयर) के लिए भर्ती कराए गए हैं। अब वह आरामदायक महसूस कर रहे हैं और अस्पताल से ही काम कर रहे हैं। अमित शाह के एम्स में भर्ती होने के बाद एम्स की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

बीते शुक्रवार को कोरोना रिपोर्ट आई निगेटि

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट बीते शुक्रवार को निगेटिव आई थी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के जरिए दी। उऩ्होंने ट्वीट कर कहा, 'आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।'

दो अगस्त को कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

बता दें कि दो अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। गृहमंत्री ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।




















==

Post a Comment

0 Comments