Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

व्हाट्सएप पर बुक कर मंगाई कॉलगर्ल निकली पत्नी

INA NEWS DESK

उत्तराखंड के काशीपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जो हर किसी की जुबान चढ़ा पर हुआ है। पत्नी का भंडाफोड़ करने के लिए एक व्यक्ति ने महिला दलाल के माध्यम से कॉलगर्ल की मांग की तो वह उसकी पत्नी निकली।

आमना-सामना होने पर दोनों में हाथापाई हो गई। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है। एएसपी ने मामले में जांच कराने की बात कही है। 
आईटीआई थाना क्षेत्र की युवती का विवाह कुछ वर्ष पूर्व दिनेशपुर निवासी युवक के साथ हुआ था। लेकिन विवाह के बाद उक्त महिला अधिकतर समय ससुराल में न रहकर मायके काशीपुर में ही रहती थी।

सहेली ने दी उसके पति को कॉलगर्ल होने की जानकारी

 इस युवती की एक सहेली भी है। बीते दिनों दोनों सहेलियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर सहेली ने महिला के पति को फोन कर  उसकी पत्नी के कॉलगर्ल होने की  जानकारी दी, उसने बताया कि श्यामपुरम में रहने वाली एक महिला के माध्यम से वह काम करती है। उसने दलाल महिला का मोबाइल नंबर भी उसके पति को उपलब्ध कराया। इस पर महिला के पति ने फोन कर दलाल महिला से संपर्क साधा।

 सामना होने पर दोनों के बीच हुई मारपीट

दलाल महिला ने उसे व्हाट्सएप पर कई युवतियों के फोटो भी भेजे। इनमें उसकी पत्नी का फोटो भी था। उसने दलाल महिला से उसे बुक करने को कहा। डीलिंग के मुताबिक उक्त महिला बताए गए पते पर पहुंच गई। वहां आमना-सामना होने पर दोनों के बीच मारपीट हो गई।
महिला ने पति पर उसकी सहेली के साथ संबंध रखने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए आईटीआई थाना पुलिस को तहरीर सौंपी। उधर, उसके पति ने एएसपी राजेश भट्ट से मिलकर अपनी पीड़ा बताई। उसने मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एएसपी ने मामले में जांच कराने की बात कही है।

                                                                                                                                                                                         

Post a Comment

0 Comments