INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

समीर शर्मा के निधन से दुखी को-स्टार पूजा जोशी, याद की आखिरी मुलाकात

INA NEWS DESK

एक्टर पूजा जोशी को अपने को-स्टार समीर शर्मा की मौत से लगा झटका. बताया उन्हें नहीं पता था कि वे समीर से आखिरी बार बात कर रहीं हैं

सितारों के सुसाइड करने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन किसी जाने-पहचाने चेहरे के सुसाइड कर लेनी की खबर सामने आती हैं और उन्हें शॉक कर जाती है. कुछ दिन पहले ही एक्टर समीर शर्मा के सुसाइड करने की खबर सामने आई. इस खबर से उनके करीबियों को बहुत दुख पहुंचा. सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के फेम पूजा जोशी ने आजतक से खास बातचीत में समीर संग बिताए पलों को याद किया.

उन्होंने बताया “समीर मेरे को-स्टार थे और उनके साथ काम करने का एक्स्पीरियंस बहुत ही अच्छा था, सेट पर भी हम सब मस्ती करते थे और बहुत ही खुशनुमा माहौल बना रहता था. कभी ऐसा लगा ही नहीं की उन्हें कोई तकलीफ है और मैं अब तक शॉक में हूं क‍ि आखिर समीर ने इतना बड़ा स्टेप कैसे उठा लिया.”

दिल बेचारा का BTS वीडियो वायरल, परदेसिया गाना गा रहे सुशांत

नेपोटिज्म पर बोले बधाई हो फेम गजराज राव, 'स्टारकिड्स से सहानुभूति है'

पूजा ने आगे बताया “लॉकडाउन के दौरान बीच में समीर और मेरी इंस्टाग्राम पर बात हुई थी. उस वक्त वे पुणे में अपनी बहन के पास थे और हमने शूट शुरू होने पर बातें की थी लेकिन हम ज्यादा कुछ बात नहीं कर पाए बस शूट को लेकर ही बात हुई. मुझे तो पता भी नहीं था क‍ि वो मुंबई कब आए और जब मुझे फोन आया क‍ि समीर ने सुसाइड की, वो मुझे विश्वास नहीं हुआ. हम बहुत रोए. मुझे नहीं पता था क‍ि मैंने 20-21 जुलाई को समीर से आखिरी बार बात की थी.”

किसी के लिए भी अकेले रहना ठीक नहीं

पूजा जोशी मुंबई में अपनी फैमिली के साथ ही रहतीं है और पूजा ने ये भी बताया कि “मुझे ऐसा लगता है कि हम सबको अपनी फैमिलीज के साथ ही रहना चाहिए क्योंकि अकेलापन इंसान को क्या करने पर मजबूर कर दे हम नहीं कह सकते. चाहे वो सुशांत सिंह राजपूत हो या समीर दोनों अकेले रहते थे और मुझे लगता है अगर उनके साथ उनकी फैमिली होती तो ये सुसाइड होने से बच जाती, अकेलापन किसी के लिए भी अच्छा नहीं होता.

कोई टिप्पणी नहीं