INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 1769

INA NEWS DESK-

हरदोई। -  जिले में कोरोना लगातार पैर पसार रहा है। रविवार को तीन सूची आई। जिसमें पहली सूची में एक डॉक्टर समेत 35 कोरोना संक्रमित निकले हैं। वहीं दूसरी सूची में 44 और तीसरी सूची में 15 लोग पॉजिटिव हैं। इनमें ग्राम पंचायत अधिकारी, पुलिस बैंक कर्मी और कछौना के एक ही परिवार के छह लोग व अन्य लोग शामिल हैं। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1769 पहुंच गई है।

रविवार की सुबह आई सूची में 100 शैय्या अस्पताल के चिकित्सक, माधौगंज के गोखलेनगर में एक, हरपालपुर के बंशी में महिला, गोकरनखेड़ा में एक, शहर के जिंदपीर चैराहे पर तीन, स्टेशन मार्ग पर एक, अशराफ टोला में एक, चैहान थोक बाबा मंदिर गली में एक, सुभाष नगर में दो परिवारों के नौ लोग, नानकगंज झाला पर छह लोग, शाहाबाद के रामनगर और चंदीपुरवा में तीन, महोलिया शिवपार में तीन, बावन के खेरवा में एक व एक अन्य महिला शामिल है। सीएचसी प्रभारी डॉ. प्रवीण दीक्षित ने बताया मुहल्ला चैक में कई पॉजिटिव मिलने के बाद उनके संपर्क में आए 46 लोगों की जांच रविवार को एंटीजन किट से की गई। जिसमें 13 लोग पॉजिटिव निकले। इसमें मुहल्ला चैक में 9 लोग पॉजिटिव निकले, जबकि गिलजई, जेयरबंगला, कटरा, ककराखेड़ा में एक एक व्यक्ति पॉजिटिव निकला है। गिलजई में 3 ब्लॉक में एक लिपिक और ग्राम पंचायत अधिकारी, बैंक ऑफ बड़ौदा में एक पॉजिटिव निकले हैं। बिलग्राम पांच, माधौगंज 11, मल्लावां तीन, सांडी में तीन, संडीला में दो, बावन में एक और शहर के आवास विकास कॉलोनी, खंजनपुरवा, सुभाष नगर, पुलिस लाइन और अकबरपुर में एक-एक, इनके अलावा कछौना में दस, सवायजपुर में एक, घनोसा में एक और हरदोई में तीन संक्रमित हैं।

नौ बच्चे भी हैं संक्रमित: सूची में नौ बच्चे भी संक्रमित हैं। जिसमें माधौगंज, शहर के सुभाष नगर में तीन, महोलिया शिवपार में दो और बावन में एक है। सुभाष नगर का एक बच्चा एक साल से भी कम उम्र का है।

परिवार के छह लोग निकले पॉजिटिव: कछौना के मुहल्ला पूर्वी बाजार निवासी एक युवक ने स्वास्थ्य विभाग पर बिना सैंपल लिए जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के आरोप लगाया था। आरोपों के बाद स्वास्थ्य महकमे में खलबली मच गई। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया और युवक के घर पर जाकर एंटीजन किट द्वारा जांच की। जिसमें युवक समेत परिवार के 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें दो को कोविड अस्पताल मालिहामऊ और अन्य को होम आइसोलेट किया गया है।

शनिवार को निकले थे 36 निकले पॉजिटिव: जिले में शनिवार की दोपहर में 14 और शाम को आई दूसरी रिपोर्ट में 22 और पॉजिटिव निकले थे। जिसमें शहर के आजाद नगर में एक ही परिवार के 6 लोग और शाहाबाद के गिलजई में एक ही परिवार के 3 लोगों के अलावा बिलग्राम के एसडीएम कॉलोनी में एक युवक शामिल थे। इनके साथ ही कछौना में अलग-अलग 6 लोग संक्रमित निकले।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374