INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

लखनऊ में बढ़ रहे कोरोना केस, लोगों को जागरुक करने का जिम्मा उठाएगी पुलिस

लखनऊ - लखनऊ पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे के मुताबिक कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को देखते हुए 
लखनऊ पुलिस के सभी थानों के अंतर्गत आने वाली पीआरबी के द्वारा कोरोना वायरस संबंधित जागरूकता के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाएगा. पुलिस आयुक्त ने यह भी बताया कि इसके लिए सभी को सूचित कर दिया गया है.

लखनऊ पुलिस अब लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करेगीलखनऊ के पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे ने दी इसकी जानकारी

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पुलिस आयुक्त लखनऊ द्वारा एक नई पहल शुरू की गई है. जिसके तहत पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ के समस्त थानों के अंतर्गत आने वाली पीआरबी, थाने की द्वितीय मोबाइल, ई-रिक्शा, पी ए सिस्टम के जरिए कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए बड़े स्तर पर प्रचार-प्रसार का अभियान चलाया जाएगा.

बताया जा रहा है कि इस अभियान के लिए लखनऊ के जो कंटेनमेंट जोन हैं थाना गाजीपुर, इंदिरा नगर, आशियाना और सरोजनी नगर इनके अलावा पुराने लखनऊ के चौक और कैसरबाग में विशेष तौर से ध्यान दिया जाएगा.

लखनऊ  पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे के मुताबिक कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को देखते हुए लखनऊ पुलिस के सभी थानों के अंतर्गत आने वाली पीआरबी के द्वारा कोरोना वायरस संबंधित जागरूकता के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाएगा. पुलिस आयुक्त ने यह भी बताया कि इसके लिए सभी को सूचित कर दिया गया है.

गौरतलब है कि लखनऊ में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जिसकी वजह से प्रशासन स्वास्थ विभाग और पुलिस तीनों ही संक्रमण को कम करने के लिए लगे हुए हैं. बता दें कि राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक यूपी में शुक्रवार को कोरोना के 2712 नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं. वहीं अगर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की बात करें तो वहां कोरोना के 297 नए पॉजिटिव केस मिले हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें.


INA NEWS DESK

कोई टिप्पणी नहीं