Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

प्रयागराज में पीएम मोदी का 27 हजार दिव्यांगों को तोहफा, बांटे उपकरण

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रयागराज और चित्रकूट के दौरे पर।
  • चित्रकूट : बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की आधारशिला रखेंगे।
  • पूरे देश में 10,000 किसान उत्पादक संगठन की शुरुआत करेंगे।
 DESK : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तर प्रदेश के दो जिलों का दौरे पर हैं। जिसके तहत पीएम मोदी प्रयागराज पहुंच चुके हैं। प्रयागराज के परेड मैदान में सामाजिक अधिकारिता शिविर के अंतर्गत आयोजित समारोह में 26,791 दिव्यांगों और बुजुर्गों के बीच करीब 56 हजार सहायक उपकरण वितरित किए। इसके बाद दोपहर 1.10 बजे चित्रकूट पहुंचेंगे। चित्रकूट में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का शिलान्यास करेंगे साथ पूरे देश में 10,000 किसान उत्पादक संगठन की शुरुआत भी करेंगे। 2019 लोकसभा चुनाव के बाद दोनों जिलों में पीएम मोदी का यह पहला दौरा है।

पीएम मोदी ने 26791 दिव्यांगो और बुजुर्गों को बांटे उपकरण

पीएम मोदी ने प्रयागराज के परेड मैदान पहुंचकर सामाजिक अधिकारिता शिविर के अंतर्गत आयोजित समारोह में 26,791 दिव्यांगों और बुजुर्गों के बीच करीब 56 हजार सहायक उपकरण वितरित किए। इससे पहले वह व्यक्तिगत तौर पर वहां मौजूद दिव्यागों से मिले और लोग काफी भावुक हो गए थे। कई लोगों ने पीएम के पैर भी छुए। लोगों से मिलने के बाद पीएम मोदी स्टेज पर चले, जहां उनका माल्यार्पण किया गया।

प्रयागराज पहुंचे पीएम मोदी

पीएम मोदी प्रयागराज पहुंच चुके हैं और बमरौली एयरपोर्ट पर उनका स्वागत उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। बमरौली से सभी नेता हेलीकॉप्टर से परेड मैदान पहुंचेंगे। वहां आयोजन स्थल से कुछ दूरी पर ही हेलीपैड बनाए गए हैं। प्रधानमंत्री के पहुंचने के बाद करीब 11 बजे समारोह की औपचारिक शुरुआत होगी।
 

Post a Comment

0 Comments