INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

किरार समाज के जिला स्तरीय सम्मेलन में दहाड़े शिवराज

गजेंद्र वर्मा शिवपुरी 

किरार समाज के जिला स्तरीय सम्मेलन में दहाड़े शिवराज, मुख्यमंत्री नहीं तो मामा तो परमानेंट  हूं-  शिवराज सिंह चौहान 
किरार क्षत्रिय महासभा के जिला स्तरीय सम्मेलन में दहाड़े शिवराज 
जिला स्तरीय सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष साधना सिंह चौहान नहीं हो सकीं उपस्थित 
शिवपुरी ब्यूरो। आज  किरार क्षत्रिय महासभा के जिला स्तरीय सम्मेलन में शामिल होने कोलारस आए भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री और किरार क्षत्रिय महासभा के संरक्षक किरार रत्न शिवराज सिंह चौहान ने  कहा कि चिंता मत करना कि मैं मुख्यमंत्री नहीं तो क्या हुआ मामा तो परमानेंट हू, आपके हर सुख दुख में शिवराज सिंह मामा खड़ा नजर आयेगा।  आप लोग तैयार रहें संघर्ष के लिए।  जनता को न्याय दिलाएंगे और सरकार को रसातल में मिलाएंगे। इस कार्यक्रम में भाजपा सहित पूरे जिले के किरार महासभा के हजारों की सख्या में नागरिक उपस्थित हुए।
कोलारस में आयोजित अखिल भारतीय किरार क्षत्रिय महासभा के जिला स्तरीय सम्मेलन पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे बोलते हुए कहा कि मैंने सदैव गरीब, दीन-दुखियों की सेवा की और मुझे यह कहने में संकोच नहीं कि सेवा का यह संस्कार मुझे मेरे माता-पिता के साथ किरार धाकड़ समाज ने दिया। आपने पगड़ी पहनाकर सम्मान किया। और आपको यह वचन देता हूं कि इस पगड़ी का मान, आपका सम्मान और किरार समाज की शान कभी जाने नहीं दूंगा। जीवन में तरक्की और विकास के लिए शिक्षा सबसे जरूरी है। धन के अभाव के कारण कोई प्रतिभाशाली बच्चा पीछे ना रह जाए, इसलिए उसकी शिक्षा की व्यवस्था के लिए किरार समाज के राष्ट्रीय कोष से राशि उपलब्ध कराई जाएगी। बेटे पढ़ें, बेटियां भी पढ़ें। बेटियां बेटों से कम थोड़े ही हैं। बेटा पढ़ेगा तो एक कुल बढ़ेगा और बेटियां पढ़ेंगी तो दो - दो कुल को आगे बढ़ाएंगी। हम सब संकल्प लें कि समाज को आगे बढ़ाएंगे और देश को आगे बढ़ाएंगे। किरार समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष साधना सिंह चौहान कार्यक्रम में निजी कारणो के चलते उपस्थित नहीं हो सकीं तो उनका संदेश शिवराज सिंह चौहान ने समाज बन्धु को सुनाया।

नशा नाश की जड है

कोलारस में संबंधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नशा नाश की जड है मेरे मुख्यमंत्री रहते हुए 2011 से कोई नई दुकान नहीं खोली गई और यदि कोई खुलती हैं तो हम उसका विरोध करेंगे वहां उपस्थित समाज के लोगों नशा न करने की शपथ दिलाई।


कार्यक्रम में कोटा से पधारे किरार क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री राजकुमार महेता, किरार महासभा की राष्ट्रीय महिला महामंत्री सारिका राकेश वर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दादा मानसिंह, किरार क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप चौहान, भोपाल नगर निगम के अध्यक्ष व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान, किरार क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप चौहान, राधेश्याम धाकड गुना-शिवपुरी सांसद डॉ.के.पी यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, पूर्व विधायक प्रहलाद भारती,किरार महासभा के जिलाध्यक्ष रामलीला धाकड, किरार महासभा के प्रदेश संयुक्त सचिव सरवन लाल धाकड़, जिला महामंत्री गणेश धाकड, किरार महासभा के जिला उपाध्यक्ष कल्याण वर्मा, गंगा समिति के ग्रामीण जिलाध्यक्ष भरत सिंह धाकड, गंगा समिति के शहर जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम धाकड़, धरणीधर समिति के जिलाध्यक्ष सुनील भानगढ़,वार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष एडवोकेट विनोद वर्मा, किरार महासभा के जिला प्रचार-प्रसार मंत्री हजरत सिंह डेहरवारा, भाजपा प्रतिनिधि डॉ जनवेद धाकड के अलावा शिवपुरी जिले के पदाधिकारी सहित हजारों समाज बन्धु उपस्थित रहे।

No comments