INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आज दिनभर इन प्रमुख खबरों पर रहेगी नजर : 16 जनवरी - INA NEWS

उदय सिंह यादव : प्रधान संपादक : INA NEWS 
आज दिनभर इन प्रमुख खबरों पर रहेगी हमारी नजर : INA NEWS
-

राम मंदिर के डिजाइन पर दिल्ली में मंथन आज, पटेल ट्रस्ट के मार्गदर्शन में लगेगी मूर्ति

अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर बनने वाले मंदिर की डिजाइन तय करने के लिए आज दिल्ली में बैठक होगी। बैठक में यूपी से भी कुछ विभागों के अधिकारी दिल्ली जाएंगे। मंदिर की डिजाइन तय होने के बाद अयोध्या में 251 मीटर ऊंची प्रतिमा के स्थान चयन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सहमति ली जाएगी।
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

जम्मू-श्रीनगर हाईवे तीसरे दिन भी बंद, 5000 वाहन फंसे, लोगों की मुश्किलें बढ़ीं

रामबन के डिगडोल और पंथियाल क्षेत्र में चार स्थानों पर भूस्खलन से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बुधवार तीसरे दिन भी खोलने में सफलता नहीं मिल पाई हैं। कश्मीर की तरफ से हाईवे के कई हिस्सों पर हल्की बर्फबारी हुई। 
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

निर्भया केस के एक दोषी मुकेश की ट्रायल कोर्ट में अर्जी पर सुनवाई आज

निर्भया के गुनहगारों को अब 22 जनवरी को फांसी नहीं दी जा सकेगी। वहीं, हाईकोर्ट ने डेथ वारंट पर रोक लगाने की मुकेश की याचिका खारिज कर दी। इसके बाद मुकेश ने ट्रायल कोर्ट में अर्जी देकर दया याचिका पर फैसला होने तक डेथ वारंट पर रोक की मांग की है। इस पर गुरुवार को सुनवाई होगी।
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का चुनाव आज, स्वतंत्र देव का चुना जाना तय 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव बृहस्पतिवार को होगा। मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का निर्विरोध अध्यक्ष चुना जाना तय है। भाजपा के प्रदेश चुनाव अधिकारी आशुतोष टंडन गोपाल ने बताया कि 16 जनवरी को दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक चुनाव पर्यवेक्षक एवं बिहार के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किए जाएंगे। 
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

सांसद संजय राउत का बड़ा बयान, बोले- अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलती थीं पूर्व पीएम इंदिरा गांधी

अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को दावा किया पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मुंबई में मिलती थीं। राउत ने अपने दावे में कहा कि इंदिरा गांधी करीम लाला से दक्षिणी मुंबई के पायधोनी में मुलाकात करती थीं।
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

चारा घोटाला मामले में लालू यादव की सीबीआई की विशेष अदालत में आज होगी पेशी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को आज यहां सीबीआई की विशेष अदालत में चारा घोटाला मामले के तहत पेश किया जाएगा। उनका राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में इलाज चल रहा है। उन्हें बीते साल इस मामले में आईपीसी के तहत सात साल और भ्रष्टाचार रोधी कानून के तहत भी इतने साल की सजा सुनाई गई थी। 
यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

कोई टिप्पणी नहीं