INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आज की बड़ी ख़बर - INA न्यूज़

INA NEWS -

आज प्लास्टिक के खात्मे का शंखनाद करेंगे पीएम मोदी, कई योजनाओं का शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज मथुरा के वेटरनेरी विवि से 45 मिनट तक देश की जनता को संबोधित करेंगे। प्लास्टिक के खात्मे के लिए तो लोगों से अपील करेंगे ही पशु आरोग्य मेले का शुभारंभ करके पशुओं में होने वाली विभिन्न बीमारियों के टीकाकरण कार्यक्रम की भी शुरूआत करेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर - www.inanews.in
 

प्रधानमंत्री करेंगे काशीपुराधिपति के वर्चुअल दर्शन का शुभारंभ

दुनियाभर में बसे काशीपुराधिपति महादेव के भक्तों के लिए ऑनलाइन वर्चुअल दर्शन का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों होगा। इसके बाद दुनिया के किसी भी कोने में बैठे भक्त न केवल काशी विश्वनाथ के लाइव दर्शन कर सकेंगे, बल्कि रुद्राभिषेक सहित अन्य पूजा पाठ भी कर सकेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर - www.inanews.in


रद्द हो सकता है जेएनयू छात्रसंघ चुनाव, कमेटी को आज देना है जवाब

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव- 2019 रद्द हो सकता है। विश्वविद्यालय की शिकायत प्रकोष्ठ समिति (जीआरसी) का मानना है कि चुनाव कमेटी ने जेएनयू संविधान और सुप्रीम कोर्ट की लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों का उल्लंघन किया है। जीआरसी ने दस बिंदुओं पर उल्लंघन मानते हुए चुनाव कमेटी से 11 सितंबर को सुबह दस बजे तक अपना पक्ष रखने का आदेश दिया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर - www.inanews.in


उत्तराखंड: आज होगी कैबिनेट बैठक, सर्किल रेट और जल नीति पर हो सकता है बड़ा फैसला

प्रदेश मंत्रिमंडल की आज बुधवार को होने वाली बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। नई अपार्टमेंट नीति, भू सर्किल रेट और जल नीति सहित कई मामलों को बैठक में मंजूरी मिल सकती है। इसके अलावा मुख्यमंत्री राहत कोष में कुछ बदलाव किए जाने का प्रस्ताव भी मंत्रिमंडल के समक्ष आ सकता है।

यहां पढ़ें पूरी खबर - www.inanews.in


एचपीयू शिमला आज घोषित कर सकता है यूजी प्रथम वर्ष का परिणाम

विवि प्रशासन आज यूजी प्रथम वर्ष का परिणाम घोषित कर सकता है। इससे परीक्षा में बैठे 44,440 परीक्षार्थियों का इंतजार समाप्त हो सकता है।

इसी परिणाम के कारण कॉलेजों में मनोनयन से मेरिट आधार पर एससीए गठन करना भी मुश्किल हो रहा है।

यहां पढ़ें पूरी खबर - www.inanews.in

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का दो दिवसीय अमेठी दौरा आज, शुरू करेंगी कई योजनाएं

केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी बुधवार को फिर अमेठी आ रही हैं। अपने दो दिवसीय  दौरे पर स्मृति ईरानी विकास की कई योजनाओं की शुरुआत करने के साथ कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। केंद्रीय मंत्री सेना प्रमुख, डीआरएम उत्तर रेलवे व अपर मुख्य सचिव गृह व पर्यटन के साथ बैठक कर उनसे विभिन्न विकास कार्य पर चर्चा करेंगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर - www.inanews.in


MV Act 2019: उत्तराखंड में आज हड़ताल पर रहेंगे बस, ऑटो और टैक्सी चालक

नए मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध में उत्तराखंड परिवहन महासंघ के आह्वान पर बुधवार को निजी बस ऑपरेर्ट्स के अलावा टैक्सी, मैक्सी संचालक भी हड़ताल पर रहेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर - www.inanews.in

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374