INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

फ़िरोज़ाबाद में आशाओं के साथ हुआ शर्मनाक व्यवहार


  • फ़िरोज़ाबाद में आशाओं के साथ हुआ शर्मनाक व्यवहार
  • डीएम साहब ऐक नजर इधर भी, 
  • सीएम साहब के आगमन से पूर्व स्वास्थ्य विभाग की शर्मनाक करतूत,
  • कब होगी लापरवाहों पर कार्यवाही


"फ़िरोज़ाबाद - मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व टूंडला स्वास्थ्य विभाग की शर्मनाक करतूत सामने आई है, आज आशाओं के साथ शर्मनाक व्यवहार किया गया, डीसीएम में लादकर 50 आशाओं को सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए भेजा गया"

फ़िरोज़ाबाद - फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में आज आशाओं के एक सम्मेलन का आयोजन किया गया था

जिसमें सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से अटैच आशाओं को सम्मिलित होने के लिए कहा गया था लेकिन आशाओं के जाने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जो व्यवस्था की गई थी वह इतनी शर्मनाक थी की राहगीरों को भी समझने में देर नही लगी कि आशाओं के लिए ऐसी व्यवस्था स्वास्थ्य विभाग की शर्मनाक करतूत को बयान कर रही है।

टूंडला में तैनात आशाओं में से 50 से 60 आशाओं को डीसीएम में त्रिपाल से ढक ले जाया गया और उसी से उन्हें वापस लाया गया। आशाओं के लिए बस या अन्य किसी साधन का स्वास्थ्य विभाग ने इंतजाम नहीं किया ।

उनके साथ ऐसा सलूक किया जिसने मानवता को भी शर्मसार कर दिया।एक तरफ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के आगमन की तैयारियां जोरों से चल रही और प्रशासन पूरी तरह मुस्तेद है

वहीं दूसरी तरफ स्वास्थ्य विभाग की इस करतूत से पूरा स्वास्थ्य विभाग शर्मसार हुआ है इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एसके दीक्षित ने बताया कि अगर ऐसा किया गया है तो यह गलत है इस मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी

रिपोर्ट - विष्णु कुमार ब्यूरो चीफ फ़िरोज़ाबाद

No comments