INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

होटल में लहूलुहान हालत में मिला बैंक कैशियर का शव, घटना से पहले मिलने आई थी युवती

मुरादाबाद - मुरादाबाद के शरीफनगर स्थित प्रथमा बैंक की शाखा में कार्यरत मुख्य कैशियर तेजपाल का शव उत्तराखंड के काशीपुर में होटल के कमरे में लहुलुहान हालत में मिला। मौके से देशी तमंचा भी मिला है। बताया जा रहा है कि घटना से पहले उससे मिलने एक युवती पहुंची थी।
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरा। मौके से मिले तमंचे के परीक्षण के लिए एफएसएल की टीम बुलाई गई है। तेजपाल की मौत का राजफाश करने के लिए पुलिस उससे मिलने पहुंची युवती के बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। एएसपी डॉ. चंद्र ने बताया कि तेजपाल की मौत सीने में गोली लगने से हुई है। मौके पर मिले तमंचे से फिंगर प्रिंट लेने के लिए एफएसएल की टीम बुलाई गई है। 

जनपद मुरादाबाद थाना ठाकुरद्वारा के ग्राम कनकपुर निवासी तेजपाल सिंह (28) पुत्र वीर सिंह प्रथमा बैंक की शरीफनगर शाखा में हेड कैशियर था। चार वर्ष पूर्व ही उसकी नियुक्ति हुई थी। तेजपाल ने सोमवार की सुबह करीब 11 बजे मुरादाबाद रोड स्थित होटल पैराडाइज के कमरा नंबर 101 बुक कराया था।

देर शाम एक युवती उससे मिलने वहां पहुंची थी जो बाद में गायब हो गई। होटल मैनेजर सतविंदर ने बताया कि देर शाम तेजपाल के रूम में फायर की आवाज सुनाई दी। होटल के एक कर्मचारी ने वहां जाकर देखा तो तेजपाल का शव बेड पर पड़ा था और पास में ही तमंचा भी पड़ा था। 

हत्या या आत्महत्या पुलिस हर पहलु पर कर रही जांच

होटल में लहुलुहान हालत में मृत मिले बैंक कैशियर तेजपाल की हत्या हुई है या उन्होंने आत्महत्या की है, पुलिस इसके हर पहलु की जांच कर रही है। होटल मैनेजर की सूचना पर एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र व कुंडा थाना प्रभारी मोहन चंद्र पांडे पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए। फुटेज में एक युवती कैशियर के कमरे में घुसते और वहां से निकलती दिखाई दे रही है।

आशंका है कि कैशियर की मौत के तार युवती से जुड़े हैं। यह हत्या है या आत्महत्या, पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस युवती के बारे में भी जानकारी जुटाने में जुटी है। एएसपी डॉ. चंद्र ने बताया कि मौके पर मिले तमंचे से फिंगर प्रिंट लेने के लिए एफएसएल की टीम बुलाई गई है। एएसपी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374