INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

भाजपा सांसद ने ही लगा दिया नरेश अग्रवाल पर गंभीर आरोप

लखनऊ -  हरदोई जिले के सदर सांसद अंशुल वर्मा ने पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल पर अनुसूचित जाति सम्मेलन में लंच पैकेटों के जरिये शराब बांटने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। वर्मा ने कहा है कि मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया तो वह पासी समाज के हित में सड़क पर उतरेंगे।

सोमवार को मीडिया से मुखातिब हुए सदर सांसद अंशुल वर्मा ने कहा कि रविवार को अनुसूचित जाति सम्मेलन का आयोजन श्रवण देवी मंदिर परिसर में किया गया था। पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल की ओर से आयोजित सम्मेलन के दौरान मौजूद क्षेत्रवासियों और बच्चों के मध्य लंच पैकेटों में शराब की शीशी का वितरण किया गया।

हमारी पार्टी जिस संस्कृति की दुहाई देती है, उसे नरेश अग्रवाल भूल गए हैं
अंशुल वर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी जिस संस्कृति की दुहाई देती है, उसे नरेश अग्रवाल भूल गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पासी समाज से होने के कारण वह इस समाज को नशे जैसी कुप्रवृत्तियों से दूर रहने के लिए जागरूक करते हैं।

उन्होंने कहा कि नरेश अग्रवाल ने पासी समाज का उपहास करते हुए जनपद के प्रख्यात शक्तिपीठ में शराब बांटने जैसा निंदनीय कार्य किया है। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दी गई है। इस प्रकार की गतिविधियों को अगर पार्टी गंभीरता से नहीं लेती है तो सड़क पर उतरकर पासी समाज के सम्मान के लिए लड़ाई लड़ेंगे।

इस मामले में नरेश अग्रवाल का पक्ष जानने के लिए उनके लखनऊ स्थित आवास पर संपर्क किया गया तो बताया गया कि वह दिल्ली में हैं। दिल्ली में उनके आवास पर फोन मिलाने पर संपर्क नहीं हो सका।

INA NEWS DESK

No comments