INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

शादी के बाद कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी

DESK - काफी समय से छोटे पर्दे से दूर रहे एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा साल 2018 के आखिरी में काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों उनकी शादी की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरीं वहीं शनिवार को उनका 'द कपिल शर्मा शो' फिर से टीवी पर दिखाई दिया। इस बार का 'द कपिल शर्मा शो' उनकी पिछले शो से ज्यादा अलग नहीं है। 

शनिवार को प्रसारित हुए 'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड में कपिल शर्मा काफी हौसला के साथ नजर आए। एक साल बाद पर्दे पर दिखने के बाद भी कपिल शर्मा के अंदाज और शो में कुछ खास बदलाव नहीं आया। वह अपने पुराने अंदाज में ही दर्शकों को हंसाते नजर आए। शो में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए है। बस कुछ पुराने चेहरों की जगह नए चेहरे देखने को मिले हैं।

नए 'द कपिल शर्मा शो' में सुनिल ग्रोवर, उपासना सिंह और अली असगर नजर नहीं आए, तो वहीं कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की जोड़ी ने कपिल का हाथ थामा लिया है। कपिल की पूरी टीम की बात की जाए तो उनकी इस कॉमेडी टीम में चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा अभिषेक हैं। 

शनिवार को 'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड में कृष्णा अभिषेक पर्दे पर थोड़ी देर के लिए दिए। लेकिन वह जितनी देर तक रहे उतनी देर तक दर्शकों को खूब हंसाया। वहीं भारती सिंह का भी किरदार काफी मजबूत नजर आया। खास बात यह है कि 'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी बतौर गेस्ट के तौर पर नजर आए।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374