INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आज दिनभर इन प्रमुख खबरों पर रहेगी नजर - INA NEWS

आज दिनभर इन प्रमुख खबरों पर रहेगी नजर - INA NEWS


पीएम मोदी आज तेल कंपनियों के साथ करेंगे बैठक, ऊर्जा क्षेत्र में सुधार पर होगी चर्चा

ईरान पर अमेरिकी प्रतिबंध और कीमतों में आए दिन बढ़ोत्तरी से बदलते ऊर्जा परिदृश्य पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को तेल कंपनियों के शीर्ष अफसरों के साथ मंथन करेंगे। इस बैठक में तेल और गैस उत्पादन और अन्वेषण में निवेश बढ़ाने के तरीकों पर भी विचार विमर्श किया जाएगा।

 यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in



#MeToo Exclusive : मुश्किल में एमजे की कुर्सी, इस्तीफा देने का निर्देश दे सकती भाजपा

विदेश से लौटने के बाद यौन शोषण के आरोपों पर भले ही विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर ने मीडिया में सफाई दे दी है, मगर उनकी कुर्सी अभी भी मुश्किल में है। सत्ता के गलियारों में कानाफूसी चल रही है कि भाजपा नेतृत्व उन्हें नैतिकता के आधार पर खुद ही पद छोड़ने की घोषणा करने का निर्देश दे सकता है। 

 यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

दस राज्यों में थमेंगे 4100 रोडवेज बसों के पहिये, आज रात 12 बजे से होगा दो दिवसीय चक्का जाम

हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों को साधने में परिवहन विभाग नाकाम रहा है। बीते 22 सितंबर को दो दिवसीय हड़ताल की घोषणा के बावजूद उच्च अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। रोडवेज कर्मचारी तो पहले ही किलोमीटर स्कीम के तहत 700 बसें चलाने को लेकर आंदोलनरत हैं, सरकार के तेवर भी बिल्कुल नरम नहीं पड़़े।

 यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

एम्स में भर्ती संत गोपालदास ने देह त्यागने की मांगी अनुमति, पीएम मोदी को लिखे पत्र में बताई वजह

गंगा की अविरल और निर्मल धारा के लिए स्वामी गोपालदास, संथारा (अन्न जल त्यागना) पद्धति से देह त्यागना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है। उन्होंने निर्णय लिया है कि देहावसान के बाद उनकी देह एम्स को दान कर दी जाए, जिससे मेडिकल के छात्रों को फायदा मिलेगा।

 यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

दिल्ली की आबोहवा खराब, आज लागू होगा इमरजेंसी एक्शन प्लान

देश की राजधानी में रविवार को भी वायु गुणवत्ता की स्थिति खराब बनी रही। हालांकि शनिवार के मुकाबले वायु गुणवत्ता की स्थिति में हल्का सुधार दर्ज हुआ। प्राधिकरणों के मुताबिक अभी भी दिल्ली की हवा का स्तर खराब है। हरियाणा और पंजाब से आने वाले धुएं के प्रदूषण के कारण यह आने वाले दिनों में और खराब हो सकती है।

 यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

No comments