INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

आज दिनभर इन प्रमुख खबरों पर रहेगी नजर

आज दिनभर इन प्रमुख खबरों पर रहेगी नजर - INA NEWS


श्रीनगर में मतदान से पहले पोलिंग बूथ पर हमला, सुरक्षाबलों ने भीड़ को खदेड़ने के लिए छोड़ी आंसू गैस

निकाय चुनाव के चौथे व आखिरी चरण के लिए मंगलवार को मतदान से ठीक पहले सोमवार की रात उपद्रवियों ने सौरा स्थित मतदान केंद्र पर हमला कर दिया। उपद्रवियों ने भारी पथराव करते हुए आगजनी भी की। इससे इलाके में रात दो बजे तक तनाव की स्थिति बनी रही। पूरे क्षेत्र में बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है। 

 यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

मन्नान वानी प्रकरण: एएमयू ने माना छात्रों को नोटिस जारी करने में हुई चूक, तीन छात्रों को राहत

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के रजिस्ट्रार अब्दुल हामिद ने माना है कि मन्नान वानी प्रकरण में विश्वविद्यालय प्रशासन से चूक हुई है और गलत नोटिस जारी कर दिए हैं। दूसरी ओर कश्मीरी छात्रों ने कहा है कि एएमयू प्रशासन ने अगर कश्मीरी छात्रों की बात नहीं मानी, तो 17 अक्तूबर को सर सैयद डे पर वो अपनी डिग्री वापस कर घर चले जाएंगे।

 यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in


सतलोक आश्रम प्रकरण : रामपाल समेत 15 दोषियों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट आज सुनाएगी फैसला

बरवाला के सतलोक आश्रम में साल 2014 में एक बच्चे और चार महिलाओं की मौत के मामले में दोषी करार रामपाल और उसके बेटे सहित 15 दोषियों पर स्पेशल कोर्ट मंगलवार को अपना फैसला सुनाएगी। फैसले को देखते हुए पुलिस प्रशासन सतर्क है। जिले में 10 अक्तूबर से ही धारा-144 लागू है। 

 यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

J&K: आखिरी चरण का मतदान आज, सिर्फ कश्मीर में 37 वार्डों के लिए पड़ेंगे वोट, मैदान में 156 प्रत्याशी

निकाय चुनाव के आखिरी चरण का मतदान मंगलवार को होगा। इस चरण में केवल कश्मीर घाटी में वोट पड़ेंगे। श्रीनगर और गांदरबल जिले की 37 वार्डों पर चुनाव होगा जिसके लिए 156 प्रत्याशी मैदान में हैं। वहीं श्रीनगर के वार्ड नंबर 41, मकदूम साहिब के बछीदरवाजा मतदान केंद्र पर पुनर्मतदान होगा। 

 यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

पांच दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच दिवसीय (16-20) दौरे पर मंगलवार को गोरखपुर आएंगे। शाम छह बजे से शक्ति मंदिर में महानिशा की पूजा होगी। गोरक्षपीठाधीश्वर ही हवन करेंगे। देरशाम से अष्टमी प्रभावी हो जाएगी।

 यहां पढ़ें पूरी खबर... www.inanews.in

कोई टिप्पणी नहीं