INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

डबल मर्डर: हफ्ते भर में एक आरोपी ने खुद को मारी गोली, मौत

लखनऊ - ठाकुरगंज इलाके में दो सगे भाइयों की सरेराह हत्या के आरोपी शिवम सिंह ने बुधवार देर शाम पुलिस को अपने ठिकाने की घेराबंदी करते देख खुद को गोली से उड़ा लिया। हत्या के आरोपियों को पकड़ने गई टीम के हाथपांव फूल गए, जैसे तैसे दूसरे आरोपी उमेश को पकड़ा और उच्चाधिकारियों को सूचना दी। दोनों अपराधियों को आश्रय देने वाले किराएदार को भी हिरासत में लिया गया है। 

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि एलआईयू ने मुसाहिबगंज में 3 अक्तूबर की रात कैब चालक इमरान गाजी और उसके भाई अरमान की हत्या कर फरार शिवम सिंह और उमेश कुमार गौतम उर्फ चिन्ना के गोमतीनगर के विराम खंड में छिपे होने की सूचना दी थी। 

इस पर अभिसूचना इकाई के पुलिस उपाधीक्षक राधेश्याम राय व क्षेत्राधिकारी हजरतगंज के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच, एंटी डकैती स्क्वॉयड व अन्य पुलिसकर्मियों की टीम दोनों आरोपियों की तलाश में भेजी गई थी। पुलिस की टीम विराम खंड-5 में स्थित एक मकान पर पहुंची थी कि प्रथम तल पर छिपे शिवम सिंह को भनक लग गई।

उसने बालकनी से जायजा लिया। पुलिस को देखकर कमरे में घुसा और तमंचे से खुद को गोली मार ली। इससे बुरी तरह घबराए उमेश उर्फ चिन्ना बालकनी पर जाकर शोर मचाने लगा। फायर की आवाज पर आननफानन में प्रथम तल पर पहुंची पुलिस टीम ने उमेश को दबोचने के साथ उच्चाधिकारियों को सूचना दी। 

दोहरे हत्याकांड के आरोपी द्वारा खुद को गोली से उड़ा लेने की सूचना पर लखनऊ परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुजीत पांडेय व पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। चिन्ना से पूछताछ के साथ उसे ठाकुरगंज थाने भेजा। फोरेंसिक टीम बुलाकर छानबीन की। साक्ष्य संकलित करने के बाद शिवम के शव को मॉर्च्युरी भेजा। दोहरे हत्याकांड के बाद से अंडरग्राउंड शिवम के परिवारीजनों को उनके परिचितों के माध्यम से सूचना दी गई है। 

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374