INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

जनकपुरी कार्यक्रम में सहयोग करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों का सम्मान

आगरा - विजय नगर कालौनी क्षेत्र में आयोजित हुई जनकपुरी कार्यक्रम में अपना विशेष सहयोग देने वाले महापौर,नगर निगम ,जलसंस्थान व पुलिस के अधिकारियों व कर्मचारियों का बुधवार को राधाकृष्ण मंदिर धर्मशाला में सम्मान किया गया। 

सम्मान समारोह में सर्वप्रथम मुख्यअतिथि के रुप में पहुंचे महापौर नवीन जैन का पार्षद नेहा गुप्ता,धर्मवीर सिंह ने दुपट्टा पहनाकर व सम्मान चिन्ह भेंट कर सम्मान किया। 

कार्यक्रम में महापौर नवीन जैन ने एडीएम सिटी केपी सिंह,नगर आयुक्त अरुण प्रकाश को दुपट्टा पहनाया तथा उन्है भी सम्मन चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

महापौर ने नगर निगम,जलसंस्थान के अधिकारियों को भी सम्मानित किया तथा इंस्पेक्टर हरीपर्वत महेश चन्द्र गौतम व चौकी इंजार्च विजय नगर को भी सम्मान दिया। सम्मान समारोह में जनकपुरी कमेटी के लोगों का सम्मान किया। अपने उद्बोधन में महापौर नवीन जैन ने कहा कि जनकपुरी के सफल आयोजन में नगर निगम,जलसंस्थान,प्रशासन तथा पुलिस विभाग ने अपना विशेष दिया।

उन्होने कहा कि सभी ने दिन रात एक कर कार्यक्रम को सफल बनाने में भरपूर सहयोग प्रदान किया। 

इस अवसर पर देवाषीष शर्मा,प्रशांत गोयल,मीडिया प्रभारी अनूप जिन्दल,मनीष अग्रवाल,दिनेश गुप्ता,अरुण गुप्ता,अनुज सिंघल,के अलावा बडी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे। 

रिपोर्ट - प्रेम चौहान, ब्यूरो चीफ, आगरा

कोई टिप्पणी नहीं