INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

बदमाशों ने सिपाही को लूटा

आगरा -  फिरोजाबाद जिले में बदमाश बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। यहां तक कि खाकी भी सुरक्षित नहीं है। बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े दो वारदात को अंजाम दिया। राजा का ताल पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने एक सिपाही से 45 हजार रुपए लूट लिए। तमंचा दिखा सिपाही की बाइक एवं मोबाइल भी ले गए। 


दूसरी वारदात थाना टूंडला के पास हुई। यहां राजपूत कॉलोनी में घर के बाहर रिटायर्ड फौजी से एक लाख रुपए लूटकर पल्सर सवार बदमाश फरार हो गए।वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन बदमाशों को कोई पता नहीं चला। 

पहली वारदात में बदमाशों ने यूपी पुलिस के सिपाही भूप सिंह को शिकार बनाया। मूलरूप से मैनपुरी के औछा निवासी भूप सिंह आगरा के थाना डौकी में तैनात हैं। मंगलवार सुबह वो अपने बेटे के साथ बाइक से गांव जा रहे थे। रास्ते में उन्हें बाइक सवार तीन बदमाशों रोक लिया। 
दोनों वारदात पुलिस स्टेशन के पास

बदमाश तमंचे के बल पर सिपाही से 45 हजार रुपए, बाइक एवं मोबाइल लूट लूटकर फरार हो गए। हैरत की बात यह कि घटनास्थल से राजा का ताल चौकी कुछ ही दूरी पर है, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। पीड़ित सिपाही ने चौकी पहुंचकर वारदात की जानकारी दी। 

दूसरी वारदात थाना टूंडला के पीछे हुई। राजपूत कॉलोनी में घर के बाहर रिटायर्ड फौजी अजय पाठक से पल्सर सवार बदमाशों एक लाख रुपए लूट लिए और आसानी से फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई वारदात से मोहल्ले में सनसनी फैल गई। 

एटा के नगला सुखदेव निवासी अजय पाठक राजपूत कॉलोनी में किराये के मकान में रहते हैं। वैशालीपुरम में उनका मकान बन रहा है। मंगलवार को बैंक से एक लाख रुपए निकाल कर लाए थे। घर के बाहर से बाइक सवार दो बदमाश अजय से रुपए छीन ले गए। 

वारदात की सूचना मिलने पर थाना पुलिस पहुंच गई, लेकिन बदमाश तब तक फरार हो चुके थे। एसपी सिटी राजेश कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं