INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

‘मेरी काशी’ में चार साल का हिसाब देंगे प्रधानमंत्री मोदी


संजय यादव - ब्यूरो,

काशी  - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के 13वें दौरे में मेरी काशीपुस्तिका का विमोचन करेंगे। इस पुस्तिका के जरिए काशी में चार साल में कराए गए विकास कार्यों का लेखा-जोखा जनता के सामने रखा जाएगा।
सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी डीरेका में विशिष्टजनों से मुलाकात के दौरान यह पुस्तिका जनता को समर्पित करेंगे। बाद में पार्टी की ओर से संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं तक पहुंचाया जाएगा।


 चार साल में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में करीब 30 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्य कराए हैं। इतने बड़े पर पैमाने पर विकास कार्य शुरू कराना अपने आप में रिकार्ड है। इनमें कई परियोजनाएं पूरी हो गई हैं। कई परियोजनाएं अगले साल तक पूरी हो जाएंगी। इसके बाद काशी की नई तस्वीर दुनिया के सामने आएगी।

काशी के विकास मॉडल का दस्तावेज मानी जा रही मेरी काशीसे पता चलेगा कि किस-किस परियोजना से काशी और आम आदमी के जीवन में क्या-क्या सकारात्मक बदलाव आया है। माना जा रहा है कि मिशन 2019 के लिहाज से काशी में कराए गए कार्यों को जनता के सामने रख कर पीएम मोदी पार्टी के चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगे।

सोशल मीडिया से 10 लाख लोगों तक भाजपा पहुंचाएगी पीएम का कार्यक्रम

भाजपा मीडिया और सोशल मीडिया की बैठक में पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि कई देशों में सत्ता दिलाने और हटाने का कारण सोशल मीडिया बनी है।

रैली में एक लाख लोगों के आने की उम्मीद है। अगले तीन दिन तक पीएम की जनसभा, लोकार्पण और शिलान्यास के कार्यक्रम को 10 लाख लोगों तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंचाया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं