INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

ममता के गढ़ में गरजेंगे मोदी


कोलकाला - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में मोदी की यह पहली रैली है। इस दौरान प्रधानमंत्री केंद्र सरकार द्वारा चार वर्षों में किसानों के लिए किए विकास कार्यों के बारे में पश्चिम बंगाल के लोगों को बताएंगे। सभा में पीएम मोदी का किसानों द्वारा अभिनंदन किया जाएगा।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मेदिनीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली यह बताती है कि लोकसभा चुनावों के लिए बंगाल हमारे सर्वोच्च प्राथमिकता वाले राज्यों में से एक है। हम न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को सम्मानित करना चाहते हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले महीने स्थानीय नेताओं को राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 22 पर जीत का लक्ष्य दिया था।

इस साल राज्य में करेंगे पांच और रैली

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का कहना है कि इस साल मोदी राज्य में 5 और रैलियों को संबोधित करेंगे। समर्थन मूल्य बढ़ाने पर मोदी का अभिनंदन करने के लिए ये रैली हो रही है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह अगस्त के पहले सप्ताह में एक बार फिर बंगाल के दो-दिवसीय दौरे पर आ सकते हैं। वह पिछले महीने भी बंगाल गए थे। प्रदेश भाजपा का दावा है प्रधानमंत्री की यह सभा ऐतिहासिक होगी। इसमें चार लाख के करीब भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों की उपस्थिति हो सकती है।

No comments