INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

‘इंडिया टीवी’ के रजत शर्मा की अब क्रिकेट की दुनिया में एंट्री


UDAY SINGH YADAV हिंदी न्यूज चैनल इंडिया टीवीके चेयरमैन व एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा की अब क्रिकेट की दुनिया में एंट्री हो गई है। रजत शर्मा को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ यानी DDCA का नया अध्यक्ष चुना गया है। वहीं राकेश कुमार बंसल को संघ का उपाध्यक्ष चुना गया है। वहीं इसके अलावा विनोद तिहारा सचिव, ओम प्रकाश शर्मा नए कोषाध्यक्ष और रंजन मन्चंदा संयुक्त सचिव बने हैं।

पद्म भूषण से सम्मानित रजत शर्मा ने डीडीसीए से भ्रष्टाचार मिटाने और पारदर्शिता लाने का वादा किया था, जिसके चलते उनकी टीम ने चुनावों में 12-0 से क्लीन स्वीप किया। उनके पैनल के सभी 12 सदस्य जीते हैं। बता दें कि इस चुनाव में रजत शर्मा के पक्ष में 54.40 प्रतिशत वोट पड़े तो वहीं बंसल के पक्ष में 48.87 प्रतिशत वोट पड़े।

गौरतलब है कि यह चुनाव 30 जून को हुआ और इसका नतीजा आज यानी 2 जुलाई को आना था। पिछली बार यह चुनाव पांच साल पहले दिसंबर 2013 में हुआ था।

अपनी जीत के बाद पत्रकार रजत शर्मा ने ट्वीट भी किया और कहा कि वह उन सभी लोगों का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने उनके लिए वोट किया और और उनमें विश्वास दिखाया। इसके साथ ही उन्होंने सभी सदस्यों के साथ मिलकर डीडीसीए के काम में पारदर्शिता लाने की बात कही। 

बता दें कि शर्मा की उम्मीदवारी का डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष स्नेह बंसल, ट्रेजरार और इंटरनैशनल हॉकी फेडरेशन (एफआईएच) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने समर्थन किया था।  



कोई टिप्पणी नहीं