INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

किशोरी को रेस्टोरेंट में ले गया दोस्त, फिर गैंगरेप कर बनाया वीडियो

आगरा - आगरा के जगदीशपुरा क्षेत्र में किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि दोस्त उसे रेस्टोरेंट में ले गया, जहां दोस्त और उसके साथी युवक ने उससे गैंगरेप किया। मोबाइल से वीडियो क्लीपिंग बना ली। अब वीडियो वायरल करने और तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी दे रहा है। पीड़ित किशोरी ने सोमवार को एसएसपी ऑफिस में शिकायत की है।


 शिकायत के अनुसार, शाहगंज क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी की दोस्ती मोहल्ले के एक युवक से थी। दोनों अक्सर अकेले में मिलने जाते थे। आरोप है कि पिछले दिनों युवक उसे जगदीशपुरा के एक रेस्टोरेंट में ले गया।

नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया बेहोश

वहां उसका दोस्त भी साथ गया था। दोनों ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी। जिसे पीने के बाद किशोरी बेहोश हो गई। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान मोबाइल से वीडियो क्लीपिंग भी बना ली। कुछ देर बाद होश में आई तो किशोरी को इसका पता चला। किशोरी ने विरोध किया तो दोस्त और युवक रेस्टोरेंट में छोड़कर भाग गए। किशोरी ने घर आकर घटना की जानकारी दी।  आरोपी युवक ने फोन कर पीड़िता से कहा कि अगर पुलिस से शिकायत करेगी तो वीडियो वायरल कर देगा। 

किशोरी को दिलासा दिया कि वो शादी उसी से करेगा। वहीं घटना के बाद से किशोरी दहशत में हैं।  आरोपी ने तेजाब डालने की धमकी दी है। इससे किशोरी घर से बाहर नहीं निकल रही है। सोमवार को परिजनों ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत की। मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं