INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

यूपी में सडक हादसा, बस खड़े ट्रक से टकराई छह की मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल


पवलीन सिद्दीकी, विशेष संवाददाता, लखनऊ/कानपुर


कानपुर  - उत्तर प्रदेश के कानपुर आगरा हाइवे पर आगरा से कानपुर आ रही रोडवेज बस अकबरपुर थाना क्षेत्र के बारा के पास हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराई. 


दुर्घटना में परिचालक काकादेव कानपुर के दयानंद (35), शहीद नगर आगरा के सुरेशचंद्र (60) 4 अन्य की मौत 12 लोगो के घायल होने की जानकारी मिली है. 

यह दुर्घटना कानपुर देहात जिले अकबरपुर के बारा टोल के पास घटी है. जहाँ रोडवेज बस खड़े ट्रक से जा टकराई. बस के ट्रक से टकराते ही चीख पुकार मच गई. देखते ही देखते बस से छह लोग अपनी जान गंवा बैठे जबकि एक दर्जन से भी ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. हादसे का कारण बस ड्राइवर को नींद आना बताया जा रहा है. 


वहीं गंभीर रूप से कुछ घायलों को कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया है। घटना का कारण फिलहाल यही बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई थीजिसके कारण उसने बस से संतुलन खो दिया और यह हादसा हो गया। बस इतनी ज्यादा क्षतिग्रस्त हो गई कि उसकी बॉडी काटकर यात्रियों को बाहर निकाला गया है।


जानकारी के अनुसाररोडवेज बस फजलगंज डिपो यूपी 77-ए-एन 1487 की भिड़ंत हुई है। बस के कंडक्टर दयानंद अवस्थी पुत्र रवि शंकर अवस्थी निवासी फतेहपुर रोशनाई व सुरेश चंद्र गुप्ता पुत्र शिवराम गुप्ता निवासी शहीद नगर आगरा की मृत्यु हो गई है। दोनों के शव जिला चिकित्सालय में रखे हुए हैं।


पांच लोंगों की मौत मचा हडकम्प मृतकों में अभी बस परिचालक काकादेव कानपुर के दयानंद (35), शहीद नगर आगरा के सुरेशचंद्र (60) की शिनाख्त हो गई है, बाकी चार मृतकों की भी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है. सवेरे सवेरे हुयी दुर्घटना से क्षेत्र में भी मायूसी थी. फजलगंज डिपो की बस आगरा से सवारियां लेकर कानपुर जा रही थी.

No comments