INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

मेजर की पत्नी के मर्डर केस में नया खुलासा


नई दिल्ली -  दिल्‍ली के कैंट इलाके में दिनदहाड़े हुई मेजर अमित द्विवेदी की पत्‍नी की हत्‍या मामले में एक और खुलासा हुआ है। टीओआई के मुताबिक, पुलिस द्वारा निकाली गई कॉल डिटेल्स में पता चला है कि आरोपी मेजर निखिल राय हांडा ने बीते 6 महीने के दौरान शैलजा को 3 हजार बार कॉल किया था। यहां तक कि आरोपी ने शैलजा को एक फोन भी गिफ्ट किया था।

पुलिस के अनुसार,  शैलजा की हत्या की योजना को अंजाम देने के लिए आरोपी मेजर ने स्विस नाइफ समेत दो चाकू खरीदे थे।एक जांचकर्ता ने बताया, 'मेरठ के रास्ते पर एक टोल प्लाजा पार करते हुए मेजर ने दौलाला के पास एक यू-टर्न लिया और पुलिस को चकमा देने के लिए 30 मिनट बाद वापस चला गया गया। शैलजा की  हत्या करने के बाद जब वह अपने भाई से मिला तो वह काफी शांत था और उसने 20,000 रुपए उधार लिए।'मेरठ जाने के दौरान मेजर निखिल द्वारा अपने भाई को की गई कॉल के बाद पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। आरोपी के भाई ने भी इस दौरान पुलिस की मदद की।

मेजर हांडा ने इसलिए मेरठ का रूख किया क्योंकि पहले उसकी तैनाती मेरठ में ही थी और वह इस इलाके से भली भांति वाकिफ था। उसने शैलजा के तीन मोबाइल फोन और छतरी को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। एक फोन तो उसने दिल्ली के साकेत स्थित कूड़ेदान में फेंक दिया।

पुलिस ने दावा किया कि आरोपी मेजर पिछले कई समय से शैलजा का पीछा कर रहा था और वह उससे मिलने अमृतसर भी गया था। कॉल रिकॉर्ड से पता चला कि शैलेजा ने उसकी कॉल उठाना बंद कर दिया था।


No comments