INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

5वें दिन भी राजनिवास पर जारी केजरीवाल का धरना

दिल्ली - दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के धरने का आज पांचवां दिन है। उनके तीन मंत्री मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और गोपाल राय सोमवार शाम 6 बजे से राजनिवास पर धरना दे रहे हैं। वहीं सिसोदिया और जैन अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर हैं।
वहीं खबर मिल रही है कि अब केजरीवाल व उनके मंत्रियों का धरना जबरन खत्म करवाने के लिए राजनिवास में एंबुलेंस और डॉक्टर पहुंचे रहे हैं। इस खबर के बाद सिसोदिया ने ट्वीट कर पानी तक त्याग देने की चेतावनी दी है। उन्होंने वीडियो में कहा-"मैं और सत्येंद्र जैन दिल्ली की बेहतरी के लिए तपस्या कर रहे हैं, अगर LG साहब ज़बरदस्ती अनशन तुड़वाने की कोशिश करेंगे तो हम पानी भी त्याग देंगे।"

कांग्रेस का वार
केजरीवाल के अनशन पर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने कहा है कि दिल्ली में धरने का तमाशा चल रहा है। सीएम एलजी के घर धरने पर बैठे हैं और बीजेपी सचिवालय में धरना दे रही है। ये दोनों की सोची-समझी साजिश है।

माकन ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्य सचिव की पिटाई साजिश के तहत करवाई गई क्योंकि उन्हें पता था कि इसका अंजाम क्या होना है। ये सब दिल्ली सरकार की नाकामियों को छिपाने के लिए किया गया ताकि जनता का ध्यान भटकाया जा सके।

माकन ने शीला सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि शीला सरकार के 15 सालों तक लोगों की सेवा की। उसे आज भी मेट्रो, सीएनजी और बिजली सुधार के लिए जाना जाता है। उन्होंने कहा कि उस वक्त बीजेपी की सरकार भी थी लेकिन जिस तरह से शीला सरकार ने काम किया वो ये पार्टी नहीं कर सकी है।

वहीं शीला दीक्षित ने कहा कि सरकार को धरना देते आज तक नहीं देखा। ये लोग धरना क्यों दे रहे हैं ये भी समझ नहीं आ रहा। उन्होंने कहा कि मोदी के नीचे काम करने की चुनौती है लेकिन धरने की राजनीति बेबुनियाद है।

कोई टिप्पणी नहीं