INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

औंधे मुंह गिरी सलमान की 'रेस 3' की कमाई, 200 करोड़ के लिए अभी बहुत दूर है 'दिल्ली'


DESK -  ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म रेस-3 की रफ्तार अब धीमी पड़ती हुई दिखाई दे रही है। फिल्म ने पहले 3 दिन कर खूब रिकॉर्ड बनाए लेकिन चौथे दिन से ही फिल्म अपने असली रंग में आ गई और लगातार कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है।


फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा बेशक फिल्म की कहानी और एक्शन सीन को बेहतर दिखाने में असफल रहे, लेकिन सलमान के फैन्स ने फिल्म को फ्लॉप होने से बचा लिया लेकिन एक्टिंग और स्टोरी में कहीं भी ये फिल्म हिट की लिस्ट में नहीं आती है। फिलहाल रेस 3 के 9वें दिन का कलेक्शन आ गया है। रिपोर्ट की मानें तो 'रेस 3' फिल्म ने 9वें दिन 4 करोड़ की कमाई की।

सलमान खान की फिल्म रेस 3 अब पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। शुरुआती 4 दिनों के बाद अब फिल्म काफी धीमी कमाई कर रही है। फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए ऐसे कयास लगाए रहे हैं कि 'रेस 3' दूसरे हफ्ते के आखिर तक करीब 10 से 15 करोड़ का बिजनेस ही कर सकती है। अब तक की बात करें तो 'रेस 3' 153 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

खैर सलमान खान की फिल्म रेस 3 साल 2018 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है। इस फिल्म ने पद्मावत और बागी को पीछे छोड़ते हुए पहले दिन करीब 29 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ट्रेड पंडितों की मानें तो भारत में फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 170 करोड़ तक जा सकता है। फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ रुपए कमाने होंगे।
आंकड़ों से अलग हटकर बात की जाए यह फिल्म समीक्षकों के अलावा सलमान खान के ज्यादातर फैंस को अपनी ओर खींचने में नाकामयाब रही। जिसकी वजह से इसके कलेक्शन पर कुछ असर जरूर पड़ा है। बता दें कि रेस 3 को क्रिटिक्स और फैन दोनों ने ही जमकर लताड़ा है। 

'रेस 3' को रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया है। सलमान खान और रमेश तौरानी ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। सलमान खान के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे सितारे हैं।


No comments