INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

मुंबई में भारी बारिश, ट्रेनें-उड़ानें प्रभावित, पेड़ गिरने से 2 की मौत


मुंबई - मुंबई में भारी हो रही है, जिससे कई जगह जलभराव की समस्या सामने आ रही है। रविवार रातभर हुई बारिश से मुंबई के कई इलाकों में पानी भर गया है। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे तक बारिश का अनुमान लगाया है। ठाणे और बायकुला स्टेशनों के बीच भारी बारिश के कारण लोकल ट्रेन 15-20 मिनट तक देर से चल रही हैं। एमजी रोड पर मेट्रो सिनेमा के पास पेड़ गिरने से 2 लोगों की मौत की भी खबर है। रविवार को ये पेड़ गिरा, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 घायल हो गए। बारिश से उड़ानों पर भी असर देखा  जा रहा है।

बांद्रा स्टेशन के पास ट्रैक में कमी के कारण पश्चिमी रेलवे पर लोकल ट्रेनें 10-15 मिनट की देरी से चल रही हैं। पश्चिमी रेलवे डिवीजनल मैनेजर संजय मिश्रा ने कहा, 'बांद्रा स्टेशन में तकनीकी समस्या के चलते लोकल ट्रेनें 5 से 10 मिनट तक देरी से चल रही हैं, असुविधा के लिए खेद है।

'मुंबई के अलावा गुजरात में भी भारी बारिश देखने को मिल रही है। लगातार बारिश के कारण वलसाड जिले के उम्बरगांव में जलभराव की समस्या हो गई है। इसके अलावा भिलाद और संजन के बीच रेल यातायात प्रभावित हुई है। पश्चिमी रेलवे ने कहा कि बहाली के लिए प्रयास जारी हैं।


कोई टिप्पणी नहीं