INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

19 वर्षीय छात्रा ने 19 करोड़ में बेच दी अपनी वर्जिनिटी

DESK - वर्जिनिटी एक लड़की के लिए क्या मायने रखती है ये बात तो हर किसी को पता होगा। लेकिन अगर कोई लड़की इसे खोने को इसलिए तैयार हो जाए की वो अपनी शौक पूरा कर सके तो ये कोई भी विश्वास नही करेगा। लेकिन यह बिलकुल सच है। एक एेसा ही मामला सामने आया जिसे जानने के बाद हर कोई चौंक रहा है। दरअसल अमेरिका की एक माॅडल ने अपने वर्जिनिटी को लगभग 19 करोड़ रुपये में निलाम करने का दावा किया है। 19 वर्षीय माॅडल गिसेले ने बताया कि वो इन पैसों को पढ़ाई और घूमने पर खर्च करेगी।
आपको बता दें कि इस माॅडल ने एक इंटरनेशनल जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट पर अपनी ही नीलामी की है। इस निलामी बड़े-बड़े बिज़नेस मैन और हॉलीवुड स्टार ने बोली लगाई थी लेकिन अंत में बाजी अबू धाबी के एक अरबपति बिजनेसमैन ने मारी। उन्होंने गिसेले की वर्जिनिटी को 2.5 मिलियन यूरो में खरीदा है। 
मॉडल ने अपने वर्जिनिटी नीलाम करने के ट्रेंड पर सफाई दी कि वर्जिनिटी बेचने में कोई भी बुराई नहीं है बल्कि यह खुद को आज़ाद करने का एक बेहतर तरीका है। माॅडल ने आगे कहा कि मुझे तकलीफ़ होती है जब मै सुनती हूं कि लोग महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के विरोध में भी हैं। अगर मैं पहली बार किसी ऐसे इंसान के साथ सेक्स करने वाली हूं जिसे मै नहीं जानती तो इसमें क्या बुरी बात है।
गिसेले ने कहा कि उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उन्हें उनकी वर्जिनिटी की इतनी अधिक कीमत मिल जाएगी। उन्हें ये बात किसी सपने के पूरे होने जैसा रहा है। 19 साल की खूबसूरत मॉडल ने कहा कि वर्जिनिटी बेचने का आइडिया मेरा अपना है इसके लिए किसी ने भी मुझे फोर्स नहीं किया है। गिसेले ने आगे बताया कि उसने वेबसाइट का इस्तेमाल की ताकि ट्रांजैक्शन और मीटिंग सुरक्षित तरीके से हो सके। एस्कॉर्ट एजेंसी ने कहा है कि मॉडल सिक्योरिटी के साथ मीटिंग के लिए जाएगी ताकि किसी भी प्रकार की कोई प्रॉब्लम न हो सके।

No comments

Welome INA NEWS, Whattsup : 9012206374