INA NEWS

ads header

ताज़ा खबर

10 घन्टे आवा-गमन रहा बन्द

बारिश व तेज़ हबा के चलते रोड पर पेंड़ गिरने से 10 घन्टे आवा-गमन रहा बन्द। नहीं पहुँचा सामाजिक वानिकी का कोई भी नुमाइंदा। आस-पास के लोगों ने खुद बहाल की रास्ता


लगातार हो रही मूसलाधार बर्षा व तेज़ हबा के कारण सुबह तड़के  पीलीभीत वाया भिकारीपुर अमरिया मार्ग पर ग्राम रम्पुरिया मोड़ के पास अचानक एक पेंड़ के गिर जाने के कारण आवागमन पूरी तरह से बन्द हो गया।

पीलीभीत : के अमरिया तहसील क्षेत्र के भिकारीपुर रोड पर रम्पुरिया सिरसा मोड़ के पास रोड किनारे का एक पेंड़ तेज़ हबा व बरसात के कारण गिर जाने की बजह से मार्ग पर आवागमन अवरुद्ध हो गया। उक्त मार्ग पर करीब 10 घन्टे तक पूरी तरह से आवागमन  अवरुद्ध रहा। सम्बन्धित डीएफओ को इसकी सूचना दी गई, परन्तु इतना समय बीत जाने के पश्चात वन विभाग की सामाजिक वानिकी से कोई भी नुमाइंदा उक्त मार्ग पर गिरा पेंड़ हटाने के लिए नहीं पहुँचा। रोड के दोनों ओर वाहनों की लम्बी-लम्बी लाइनें लग गईं। तब कहीं जाकर स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुँच कर जैसे-तैसे उक्त गिरे हुए पेंड़ को मार्ग से हटाया। इसके बाद मार्ग पर आवागमन सुचारू हो पाया। राहगीरों व स्थानीय लोगों में जंगलात विभाग के खिलाफ काफी गुस्सा देखने को मिला।




No comments