Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

संभावित मंत्रियों का राष्ट्रपति भवन पहुंचना जारी, थोड़ी देर में होगा मोदी 3.0 का शपथग्रहण - INA NEWS TV

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी रविवार की शाम लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रचने जा रहे हैं। इसके साथ ही लोगों में इस बात को लेकर भी उत्सुकता बनी हुई है कि नई राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार में पार्टी के किन नेताओं को केंद्र में कौन सी जिम्मेदारी दी जाएगी। 

नई सरकार के मंत्रिमंडल में संभावित मंत्रियों के नामों को लेकर चर्चा तेज है। कई नेताओं को मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए फोन आने शुरू हो गए हैं। साथ ही कई नेताओं को चाय पर चर्चा के लिए पीएम आवास पर बुलाया गया। आइए तस्वीरों में जानते हैं कि कौन से हैं वो संभावित नेता, जिन्हें कैबिनेट में जगह मिल सकती है।

खबरों के मुताबिक, पिछली सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे अमित शाह, राजनाथ सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, पीयूष गोयल, नितिन गडकरी, धर्मेंद्र प्रधान, निर्मला सीतारमण, जी किशन रेड्डी, अनुराग ठाकुर, मनसुख मंडाविया और अश्विनी वैष्णव इस बार भी मंत्रिमंडल में नजर आएंगे। साथ ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को केंद्र में बड़ी जिम्मेदारी दिए जाने की चर्चा है। ऐसे में उन्हें भी कैबिनेट मंत्री बनाया जा सकता है।

इनके अलावा गठबंधन के तहत जीतन राम मांझी, रालोद प्रमुख जयंत चौधरी, अपना दल (सोनेलाल) की नेता अनुप्रिया पटेल, जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी को भी मंत्री बनाया जा सकता है। लोजपा (रामविलास) के नेता चिराग पासवान को भी कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है

Post a Comment

0 Comments