Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ads header

कन्नौज : अखिलेश यादव के सामने सपा नेता ने दी BJP सांसद सुब्रत पाठक को धमकी, FIR दर्ज

कन्नौज जिले के सपा कार्यालय में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान भाजपा सांसद सुब्रत पाठक पर की गई टिप्पणी का संज्ञान लेकर अखिलेश यादव के करीबी सपा नेता पर आचार संहिता उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज हुई है। वीडियो सर्विलांस टीम ने इस मामले में सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सहायक निर्वाचन अधिकारी व सदर एसडीएम अविनाश गौतम ने बताया कि मंगलवार को सपा कार्यालय में हुए कार्यक्रम के दौरान दिए गए भाषण का वीडियो सामने आया है। इसमें सपा नेता मनोज दीक्षित की ओर से सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। यह टिप्पणी आचार संहिता के दायरे का उल्लंघन है। इसी आधार पर सर्विलांस टीम ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

असीम अरुण ने भी की शिकायत, अखिलेश की भूमिका पर भी सवाल

सर्विलांस टीम की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के बाद सदर विधायक और समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण ने भी सदर कोतवाली में तहरीर दी है। उन्होंने भी सपा नेता मनोज दीक्षित के बयान का संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग की है।

बयान की आलोचना भी नहीं की

तहरीर में कहा है कि सांसद को धमकी देने के साथ ही एक जाति के खिलाफ जातिसूचक टिप्पणी की गई है। उन्होंने कहा कि इसमें अखिलेश यादव की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए। बयान के समय वो मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान इस बयान की आलोचना भी नहीं की।

Post a Comment

0 Comments